Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : बदमाश ने युवकों को अधमरा होने तक पीटा, लोहे के...

KORBA : बदमाश ने युवकों को अधमरा होने तक पीटा, लोहे के धारदार हथियार से किया हमला, फिर नाले में फेंका; इलाज जारी

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुख्याक बदमाश सूरज हथठेल का आतंक जारी है। सूरज हथठेल ने अपने साथियों के साथ मिलकर गढ़गलेवा में दो युवकों से जमकर मारपीट की। लोहे के धारदार हथियार से हमला कर दोनों को अधमरा होने तक पीटा।

बदमाश युवकों को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

युवकों को अधमरा होने तक पीटा

चौपाटी स्थित गढ़कलेवा में कुख्यात बदमाश सूरज हथठेल ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो युवकों को अधमरा होने तक पीटा। आरोपी ने अब्दुल फारुख और फैजल नामक दो युवकों को लोहे के हथियार से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

दोनों युवकों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बदमाश ने युवकों को अधमरा होने तक पीटा।

बदमाश ने युवकों को अधमरा होने तक पीटा।

मरा हुआ समझ कर भाग गया आरोपी

घायल अब्दुल फारुख ने बताया कि चौपाटी में अपने दोस्तों के साथ गया हुआ था, जहां वे बातचीत कर रहे थे। इस दौरान सूरज अपने साथियों के साथ आया और सीधे हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। सब इधर-उधर भागने लगे। उसके बाद उसने पीटना शुरू किया और मरा हुआ समझ कर भाग गया।

कुख्यात बदमाश ने युवकों को पीटा।

कुख्यात बदमाश ने युवकों को पीटा।

सूरज हथठेल कोरबा शहर का कुख्यात बदमाश

घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना 112 को भी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सूरज की तलाश शुरू कर दी है। सूरज हथठेल कोरबा शहर का कुख्यात बदमाश है। बुधवारी में रहने वाला सूरज आए दिन मारपीट,चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देता है।

आरोपी कई बार जा चुका है जेल

आरोपी कई बार जेल की हवा भी खा चुका है, बावजूद इसके वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular