Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: जिस लापता सांसद की प्रतीक्षा में 5 साल दरवाजे पर खड़ी...

KORBA: जिस लापता सांसद की प्रतीक्षा में 5 साल दरवाजे पर खड़ी रही रामपुर की जनता बदलाव के लिए अब भाजपा के साथ खड़ी है – डाॅ सरोज पांडेय

  • भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने रामपुर में भरी हुंकार, कहा- रामपुर व कोरबा लोकसभा के विकास की गारंटी पर आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं।
  • राठिया समाज के कल्याण के लिए होंगे कार्य, नवीन भवन के निर्माण कराने का किया वादा।

कोरबा (BCC NEWS 24): मौजूदा सांसद की, न आने की खबर और ना ही जाने की। पांच साल कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी रामपुर की जनता के साथ सौतेला व्यवहार रखा और कभी उनकी सुध नहीं ली। जनता की देखभाल करने की बजाय पद के मद में आकर जनता के ही हक के पैसों पर जमकर भ्रष्टाचार किया और अपनी जेब भरने में जुटी रही। पर अब वही जनता कांग्रेस के चरित्र को भली भांति समझ चुकी है। रामपुर की जनता समझदार है और सब जानती है। वह मोदी के विकसित भारत के संकल्प की गारंटी पर मुहर लगाकर भाजपा के साथ खड़ी है। विधानसभा में कांग्रेस को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंका और अब रामपुर के विकास के लिए जनता-जनार्दन ही वह निर्णय लेगी। हमें विश्वास है कि लोकसभा में भी यही जनता अच्छे कल की नई इबारत लिखेगी।

यह बातें भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोरबा लोकसभा प्रत्याशी डाॅ सरोज पांडेय ने गुरुवार को रामपुर विधानसभा क्षेत्र में जनता से मुखातिब होते हुए कहीं। सुश्री पांडेय ने कहा कि मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह मिला और 12000 रुपये वार्षिक मिलेंगे। यह राशि हमारी माताओं-बहनों के जीवन में कई परिस्थितियों में बदलाव की स्थिति की दशा और दिशा को तय करेगा जो मोदी की गारंटी पर देश के प्रत्येक परिवार को मिल रहा है। रामपुर में जनसभा के दौरान सुश्री पांडेय ने कहा कि रामपुर व कोरबा लोकसभा के विकास की गारंटी दे रही हूं, जिसके लिए यहां की जनता से आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं। मैं रामपुर विधानसभा को विकास से अछूते की दशा से बाहर निकालकर यहां के हर वर्ग व हर क्षेत्र में चहुमुंखी विकास के लिए बढ़़चढ़कर प्रयास करूंगी और जनता के बीच सुख दुःख बाटने का में भी मौजूद रहूंगी। इस दौरान उन्होंने मदनपुर, गुरमा, गितकुंवारी, बरपाली, जिलगा, बाँधापाली में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, राठिया समाज के केंद्रीय अध्यक्ष दुर्गा राठिया, महासचिव जैहरी सिंह राठिया, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, बीजेपी नेता गोपाल मोदी, राजा साहब शक्ति, सहित समाज के सभी वरिष्ठ युवा, महिला सहित प्रबुद्धजन उपस्थित रहे

सुश्री पांडेय का गौरा-कर्मा नृत्य व ढोल नगाड़े से स्वागत-अभिनंदन

डाॅ सरोज पांडेय को अपने बीच पाकर ग्राम मदनपुर के स्थानीय लोगों व कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत-अभिनंदन किया। इस अवसर पर गौरा-कर्मा नृत्य व ढोल नगाड़े के साथ अभिवादन किया गया। भाजपा प्रत्याशी डाॅ सरोज पांडेय ने अलग अलग जगहों में सभाएं की और जनता जनार्दन से मुलाकात की। मदनपुर में आयोजित जनसभा के दौरान सरोज पांडेय ने जनता के बीच केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की साय सरकार की अनेक महत्वपूर्ण योजनाओं और विकास के मॉडल के बारे में बताया। सुश्री पांडेय ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार चैबीस घंटे जनता व देश-प्रदेश के विकास में तत्पर रहती है। इसका जीता-जागता उदाहरण मैं विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनने पर जनता के विश्वास को मानती हूं।

पद्श्री अनुज शर्मा ने कहा- विस के बाद अब लोस में जनता देगी करारा जवाब

कार्यक्रम में मौजूद पद्मश्री से सम्मानित विधायक अनुज शर्मा भी मंच से अपनी डबल इंजन सरकार के काम काज और योजनाओं को गिनाया। उन्होंने जनता के साथ गीत-संगीत का आनंद लेते हुए ठहाके भी लगाए। श्री शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि कांग्रेसी सिर्फ झूठ और जनता को बर्गलाने की राजनीति करते हैं। जनता को 5 साल कांग्रेसियों ने जमकर लूटा और अब फिर लूटने का प्लान बना रहे हैं। पर जनता ने विधानसभा चुनाव में उन्हें जबाब दे चुकी है और अब आने वाले लोकसभा में भी करारा जवाब मिलेगा। विधायक अनुज शर्मा ने सरोज पांडेय के लिए वोट की अपील करते हुए जनता से समर्थन मांगा।

बांधापाली में राठिया समाज ने दिया बीजेपी प्रत्याशी को समर्थन

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने आज ग्राम बांधापाली में राठिया समाज के सामाजिक जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह के कार्यक्रम में शामिल हुईं। यहां राठिया समाज के 2000 से ज्यादा लोग मौजूद होकर बीजेपी प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। सुश्री सरोज पांडेय ने राठिया समाज के कार्यक्रम में कहा कि मैं रामपुर विधानसभा में राठिया समाज के लिए एक बड़े भवन का निर्माण कराउंगी। जिससे हमारे राठिया समाज के लोगों को छोटे-बड़े कार्यक्रम के आयोजन में सुविधा मिल सके। साथ ही समाज के कल्याण के लिए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार से सभी योजनाओं के मुहैया कराने का भी काम करेंगे जिससे हमारे राठिया समाज का उत्थान हो सके। राठिया समाज के लोगों ने बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन किया और समाज के प्रतिनिधित्व कर्ताओं ने कहा कि हम प्रत्याशी के साथ कदम से कदम मिलाकर रामपुर विधायक व कोरबा लोकसभा के विकास के लिए चलने को तैयार हैं। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular