Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कांग्रेस की ठहरा-लबरा सरकार ने 36 वादे किए, पर एक भी...

KORBA: कांग्रेस की ठहरा-लबरा सरकार ने 36 वादे किए, पर एक भी पूरा न कर सके और छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाकर चले गए – सीएम साय

कोरबा (BCC NEWS 24): शनिवार को कोरिया जिले के ग्राम पंचायत पटना में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर जानकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बड़े बड़े वादे करते वाली कांग्रेस पार्टी ने एक भी वादा नहीं निभाया। उल्टे घोटालों की दुकान खोल दी। कोई डीएलएफ तो कोई कोयला और बालू के घोटाले कर अपनी तिजोरी भरता रहा। इन कांग्रेसियों ने वैसे तो छत्तीसों वादे किए पर एक भी पूरा न कर सके। उल्टे कांग्रेस की ठहरा-लबरा सरकार ने छत्तीसगढ़ को घोटाले, भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया। देश के लिए सोचने और करने की गारंटी देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार फिर से बनाना है। श्री साय ने कहा कि भले ही देर तक और लंबी लाइन में मशक्कत करनी पड़े पर बैकुंठपुर से कोरबा लोकसभा की प्रत्याशी सरोज दीदी को कम से कम 50 हजार वोटों की लीड दिलाने का आहवान किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े, सरगुजा विधायक राजेश अग्रवाल, भारतीय जनता पार्टी जिला कोरिया के पूर्व जिलाध्यक्ष जवाहर लाल गुप्ता, पूर्व जिला उपाध्यक्ष रविशंकर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह, राजेश सिंह, देवेंद्र तिवारी, विमलकांत गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य वंदना राजवाड़े, जिला पंचायत सदस्य सुनीता कुर्रे, चुन्नी पैकरा, जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती, ग्राम पंचायत पटना की सरपंच श्रीमती गायत्री सिंह, श्रीमती रामावती राजवाड़े, रितेश सिंह, अमित जायसवाल, गोलू सोनी, शैलेश भैया, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नरेश्वर रजक, पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल साहू, अल्पसंख्यक मोर्चा के अरशद खान, युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, शंकर सोनी, जगदीश साहू, रूपचंद भैया, संदीप साहू, सुभाष साहू, आशीष शुक्ला, अभय दुबे, संदीप जायसवाल, योगेंद्र मिश्रा, अशोक दुबे, अनिल जायसवाल, संदीप दुबे, योगनाथ तिवारी, ममता कुशवाहा, रमाशंकर साहू, अनुरोध ठाकुर, योगेश पासी, विष्णु साहू, दिनेश चक्रधारी, राजेश गुप्ता, विंधेश पांडे समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता मौजूद रही।

विकसित भारत की परिकल्पना के साथ विकसित कोरबा के लिए आशीर्वाद प्रदान करें : सुश्री सरोज पांडेय

कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने कहा कि जिस देश में रहते हैं जिस प्रदेश में रहते हैं, उसका जयकारा बुलंद होना चाहिए। मोदी जी ने विभिन्न योजनाओं के जरिए जब दस वर्ष बाद के विकसित भारत की परिकल्पना बनाई तो यह स्वप्न देख कि 2047 का विकसित भारत तमाम बुनियादी सुविधाओं से लबरेज हो। दुर्भाग्य यह है कि बीते पांच साल यहां कांग्रेस की सरकार रही और उन पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र से जो योजनाएं भेजी, उन्हें जनता तक नही पहुंचने दिया। कांग्रेस ने जिन योजनाओं को रोका, उनमें प्रधानमंत्री आवास प्रमुख थी। 18 लाख मकान बनाने थे पर तब के कांग्रेस से इस क्षेत्र के मुखमंत्री ने जनता को पैसा नही दिया। आने वाले कल में देश के साथ अपना यह कोरबा भी विकसित होगा। इसलिए आने वाली सात तारीख को कमल फूल पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजई बनाएं, देश का प्रधानमंत्री मोदी जी को बनाए और मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान कीजिए। सुश्री पांडेय ने कहा कि लोकसभा की जनता मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और कोरबा में कमल खिलाने का निश्चय कर चुकी है। आज पटना में आयोजित जनसभा में उमड़ी भीड़ से मोदी जी की लोकप्रियता और लोगों का भाजपा पर भरोसा स्पष्ट दिखाई दिया।

सरोज दीदी का आगाज, दिल्ली में गूंजी कोरबा की आवाज

बैकुंठपुर विधायक भैया लाल राजवाड़े ने कहा कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का विश्वास और सरोज दीदी का आगाज के साथ ही अब दिल्ली में कोरबा की आवाज गूंज रही है। सीएम साय ने अपने सुशासन से मोदी की गारंटी पूरी की है और आप चाहते हैं कि दिल्ली में कोरबा की आवाज गूंजे तो भाजपा प्रत्याशी हमारी सरोज दीदी को जिताएं। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular