Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शिक्षिका ने फांसी लगाकर दी जान... दो पन्ने का सुसाइड नोट...

कोरबा: शिक्षिका ने फांसी लगाकर दी जान… दो पन्ने का सुसाइड नोट बरामद, मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी; तलाक के बाद हुई थी दूसरी शादी

कोरबा: जिले के बालको थाना क्षेत्र में शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिक्षिका नीता यादव सेक्टर- 3 इलाके में रहती थी। शिक्षिका ने किन कारणों से ये आत्मघाती कदम उठाया है, इस बात का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका नीता यादव ने वर्ष 2008 में पहली शादी टूटने के बाद बालको में रहने वाले भगवान यादव से दूसरा विवाह किया था। मृतका का मायका सीतामणी में है। जांच के दौरान मृतका के पास से पुलिस ने दो पन्ने का सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने खुद की मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बालको थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बालको थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोरबा CSP विश्वदीप त्रिपाठी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि मृतका के शव के पास मिले 2 पन्नों के सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है। मृतका ने सुसाइड नोट के एक पन्ने पर भगवान का नाम लिखा है और उसके बाद आपबीती बताई है। मृतका की पहली शादी 2008 में हुई थी। उसके बाद कुछ साल रहने के बाद पहले पति के साथ उसका तलाक हो गया था। भगवान यादव से उसने दूसरी शादी की थी और उसके साथ रहती थी। सुसाइड नोट में उसने अपनी पदस्थापना कब हुई, रिटायरमेंट कब होगा, कितनी सैलरी है, इन सब बातों को भी लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular