Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बेकाबू ट्रेलर के पहिए के नीचे आई महिला.. पहली पत्नी की...

कोरबा: बेकाबू ट्रेलर के पहिए के नीचे आई महिला.. पहली पत्नी की मौत के बाद सड़क हादसे में दूसरी पत्नी की भी गई जान; पति घायल

कोरबा: जिले के भैसमा चौक के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। पति-पत्नी दोनों किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक को तेज रफ्तार ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया था। फिलहाल उरगा थाना पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दीपका नेहरू नगर बतारी निवासी प्यारे लाल SECL कर्मी है। वो गेवरा खदान में डंपर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है। वो अपनी पत्नी के साथ 2 दिन पहले एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने ससुराल नोन्दरहा गया हुआ था। कार्यक्रम के बाद दोनों वापस अपने घर बतारी लौट रहे थे, तभी भैसमा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी केनिया बाई ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी केनिया बाई का शव।

पत्नी केनिया बाई का शव।

वहीं पति प्यारेलाल बाइक से उछलकर दूर जा फेंकाया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल है। लोगों ने घटना की सूचना उरगा पुलिस को दी। साथ ही लगातार हो रहे हादसों से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और घायल पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने लोगों को काफी समझाया, तब जाकर उन्होंने चक्काजाम खत्म किया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए थे। करीब डेढ़ घंटे तक चले चक्काजाम के कारण वहां यातायात ठप पड़ गया था, जिसे बहाल कराया गया था।

घायल पति का इलाज जारी।

घायल पति का इलाज जारी।

पहली पत्नी की मौत के बाद की थी दूसरी शादी

घायल SECL कर्मचारी प्यारे लाल की पहली पत्नी की मौत बीमारी के कारण कुछ साल पहले हो गई थी। जिसके बाद उसने केनिया बाई से दूसरी शादी की थी। लेकिन सड़क हादसे में अब दूसरी पत्नी की भी मौत हो गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल पति का इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर खुद फरार है। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular