Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: भागवत कथास्थल पर चोरी... ओपन थिएटर घंटाघर में हो रहा आयोजन,...

कोरबा: भागवत कथास्थल पर चोरी… ओपन थिएटर घंटाघर में हो रहा आयोजन, महिलाओं के गले से लाखों के सोने के हार गायब; तीन ने दर्ज कराया मामला.. जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: शहर के ओपन थिएटर घंटाघर में श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन में श्रद्धालुओं की भीड़ जुट रही है। कथा सुनने महिलाओं की भीड़ काफी संख्या में देखी जा रही है। सोमवार की शाम कथा सुनने आए तीन महिलाओं के गले से सोने का हार पार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना सोमवार रात लगभग 8 बजे की है। पावर हाइट्स कॉलोनी में रहने वाली तीन महिलाएं कथा सुनाने आई हुई थी। एक महिला के गले से लाखों के तीन हार को पार कर दिया। वहीं दो अन्य महिलाओं के गले से सोने के चेन को गायब कर दिया। इस घटना में लाखों के जेवरात पार हुए हैं।

भागवत कथा के दौरान चोरी की वारदात को गिरोह दे रहे अंजाम।

भागवत कथा के दौरान चोरी की वारदात को गिरोह दे रहे अंजाम।

सिविल लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर पी पोया ने बताया कि घटना की जानकारी पीड़ित महिलाओं ने दी है। शिकायत दर्ज कर ली गई। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस की टीम पंडाल में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज तलाश कर रही है।

भागवत कथा को सुनने काफी संख्या में शहर के लोग पहुंच रहे हैं।

भागवत कथा को सुनने काफी संख्या में शहर के लोग पहुंच रहे हैं।

भागवत कथा को सुनने काफी संख्या में शहर के प्रतिष्ठित लोग और आसपास के बस्ती के लोग पहुंच रहे हैं। इस दौरान कुछ चोर गिरोह द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इससे पहले भी घंटाघर ओपन थिएटर में भागवत कथा आयोजन के दौरान महिलाओं के गले से गहनों की चोरी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular