Sunday, September 8, 2024
Homeकवर्धाकोरबा : कोरकोमा गांव के 4 घरों में चोरी : लाखों की...

कोरबा : कोरकोमा गांव के 4 घरों में चोरी : लाखों की चोरी कर भागे, एक घर में खाना बनाकर खाया; CCTV में कैद हुए चोर

कोरबा: सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने चार घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चारों घरों से लाखों का सामान और कुछ कैश रुपए भी चोरी कर लिया। बता दें चोरी करने के लिए चोर शहरी क्षेत्रों को छोड़कर अब ग्रामीण क्षेत्रों का रुख करने लगे है। मामला रजगामार चौकी के कोरकोमा गांव का है।

पुलिस जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है। इतना ही नहीं चोरों ने एक घर में खाना बनाकर खाया भी है, जिसके साक्ष्य पुलिस को मिले हैं। इतना ही नहीं एक चोर की घड़ी भी पाई गई है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। तस्वीरों के आधार पर जल्द चोरों को पकड़ लिए जाने का दावा किया जा रहा है।

15 हजार रुपए पैंट सहित ले कर भागे

जानकारी के मुताबिक, कोरकोमा गांव के 4 घर में चोरी हुई है। मकान मालिक मेलाराम केशरवानी ने बताया कि गर्मी के दिन होने के कारण सभी बाहर सोए हुए थे, जहां देर रात चोर घुसे। पैंट की जेब में रखे 15 हजार रुपए पैंट सहित ले कर भाग हो गए। इसके अलावा घर के बर्तन सहित कई सामान भी ले गए। सुबह लोगों को घटना के संबंध में जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई।

दुकान से गल्ले में रखे 5 हजार और सामान चोरी

वहीं मेला राम के घर के सामने बजरंग दास के दुकान में चोरों ने ताला तोड़कर गल्ले में रखे 5 हजार और अन्य समान चोरी कर लिए। इसके अलावा तीसरी चोरी उमेश्वर सोनी के घर पर हुई, जहां चोरों ने घर का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। चोरों ने चौथा निशाना शंकर राठिया के घर को बनाया, जहां सुबह उठने पर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ मिला।

पुलिस को चोरों के संबंध में मिले सुराग

जानकारी के बाद रजगामार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु कर दी। पुलिस के स्नीफर डॉग बाघा के माध्यम से चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस को चोरों के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular