Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मीडिया कर्मी के घर चोरी... नाबालिगों ने शौक पूरे करने पार...

कोरबा: मीडिया कर्मी के घर चोरी… नाबालिगों ने शौक पूरे करने पार किए गहने-रुपए, एक ने खरीदा मोबाइल तो दूसरे ने बनवाए टैटू

कोरबा: जिले के मानिकपुर पुलिस ने मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी के मामले में दो नाबालिग को हिरासत में लिया है। दोनों अपचारी बालक से चोरी किए गए जेवर सहित नगदी रकम बरामद हुए हैं। पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी को अंजाम दिया था। चोरी के रकम से एक ने सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदा तो दूसरे ने टैटू बनवाए थे।

दरअसल, मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत शारदा विहार कॉलोनी निवासी मीडियाकर्मी कैलाश सिंह राजपूत किसी काम से परिवार सहित 30 अक्टूबर को दिल्ली गए हुए थे। 3 नवंबर की दोपहर परिवार के साथ वापस घर लौटे। इस दौरान घर के मेन गेट के दरवाजा में लगा ताला टूटा मिला।

दोनों अपचारी बालक से चोरी किए गए जेवर सहित नगदी रकम बरामद हुए हैं।

दोनों अपचारी बालक से चोरी किए गए जेवर सहित नगदी रकम बरामद हुए हैं।

घर के अंदर जाकर देखा तो सारे सामान बिखरे पड़े थे। शातिर चोरों ने घर से ढाई लाख रुपये कीमती सोने और चांदी के आभूषण तथा 90 हजार रुपए नगदी पार कर दिया था। इसके बाद चोरी की सूचना मानिकपुर पुलिस को दी गई। मीडियाकर्मी के घर चोरी की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और चोरों के तलाश में जुट गई थी।

चोरी के रकम से एक ने सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदा तो दूसरे ने टैटू बनवाए थे।

चोरी के रकम से एक ने सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदा तो दूसरे ने टैटू बनवाए थे।

ऐसे मिला अपचारी बालकों का सुराग

पुलिस ने बताया कि मीडियाकर्मी के घर हुई चोरी को सुलझाने पतासाजी में जुटी थी। इस दौरान रात करीब 2.30 बजे दो लोगों को भागते देखा गया। जिन्हें कुता दौड़ा रहा था। इसके आधार पर दोनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया। मामले में वैधानिक कारवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular