Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: आठवीं बार एक ही मोबाइल दुकान में चोरी.. CCTV कैमरे में...

कोरबा: आठवीं बार एक ही मोबाइल दुकान में चोरी.. CCTV कैमरे में कैद आरोपी, 37 मोबाइल, 70 हजार नगद और कई सामानों पर किया हाथ साफ

कोरबा: जिले में चोरों ने बालको नगर में एक मोबाइल दुकान को 8वीं बार निशाना बनाया और कई मोबाइल उड़ा दिए। गुरुवार सुबह चोरी की घटना का पता चला, जिसके बाद दुकान मालिक ने थाने में मामला दर्ज कराया। आरोपियों ने दुकान में रखे 37 मोबाइल और 70 हजार नगद पर हाथ साफ कर दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

भारतीय स्टेट बैंक के पास जिस मोबाइल दुकान में चोरी हुई है, उसका संचालन मोहम्मद अली करते हैं। दुकान का नाम अली मोबाइल शॉप है। बुधवार रात मोहम्मद अली दुकान बंद करके अपने घर चले गए। जब गुरुवार सुबह वे आए, तो 37 मोबाइल, अन्य सामान और गल्ले में रखे 70 हजार रुपए गायब थे। चोरों ने दुकान का छज्जा तोड़कर अंदर प्रवेश किया था। आरोपियों ने छत की शीट को भी हटा दिया था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी।

दुकान संचालक ने बताया कि इससे पहले भी इस दुकान में 7 बार चोरी हो चुकी है और ये आठवां मौका है, जब चोरों ने एक बार फिर इस दुकान को निशाना बनाया है। बार-बार हो रही चोरी से परेशान होकर संचालक ने दुकान के अंदर और बाहर भी चारों दिशा में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं, जिसमें आरोपी चोरी करता हुआ कैद हो गया है। बालको पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

छज्जे पर लगी शीट काटकर घुसे चोर।

छज्जे पर लगी शीट काटकर घुसे चोर।

शिक्षक के घर भी 95 हजार रुपए की चोरी

वहीं कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम पताढ़ी में भी बुधवार रात एक शिक्षक के मकान में चोरी हो गई। चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़कर 95 हजार नगद, बैंक पासबुक, 2 एटीएम और सोने-चांदी के गहने पार कर दिए। चोरी करने के बाद आरोपियों ने घर में आग भी लगा दी। जिसमें घर का अधिकतर सामान जलकर खाक हो गया। शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ग्राम फुलसरी के हाईस्कूल में पदस्थ शिक्षक गेंदराम कुर्रे अपने परिजनों को छोड़ने गांव गया हुआ था। गांव से वापसी के बाद गेंदराम को इस घटना की जानकारी मिली। घर से धुआं उठता देख शिक्षक ने लोगों की मदद से आग को बुझाया। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular