Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सूने मकान में चोरी की वारदात... मुंह में मफलर बांधकर आए...

कोरबा: सूने मकान में चोरी की वारदात… मुंह में मफलर बांधकर आए थे चोर, सोने-चांदी के जेवरात लेकर भाग निकले

KORBA: कोरबा के कटघोरा नगर के वार्ड नं 6 मोहलाइन भांटा में आधी रात दो अज्ञात चोरों ने सूने मकान को अपना निशाना बना लिया। लाखों रुपए समेत सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। ये चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऋषभ राठौर और राहुल राठौर अपनी माता के साथ उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन के लिए गए थे। इसी बीच रात लगभग 1 बजे दो अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

CCTV कैमरे में कैद हुए चोर।

CCTV कैमरे में कैद हुए चोर।

गेट का ताला टूटा देख पुलिस को सूचना दी

वहीं जब आज सुबह आसपास के पड़ोसियों ने लगभग 10 बजे जब गेट का ताला टूटा हुआ देखा तो उन्हें शक हुआ, तब उन्होंने भीतर जाकर देखा तो घर के सामने का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। भीतर का सामान बिखरा हुआ था। इसे देख पड़ोसियों ने कटघोरा पुलिस को फोन कर सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

आलमारी में रखे थे सोने-चांदी के आभूषण

इसी बीच ऋषभ के मित्र आकाश मानकर जो कि वहीं निवासरत हैं। उन्होंने इस घटना की जानकारी ऋषभ को दी। इस खबर से उनके होश उड़ गए। उनके बताने के अनुसार घर पर लाख रुपए से अधिक की रकम घर के आलमारी में रखी हुई थी।सोने-चांदी के आभूषण भी रखे हुए थे।

मुंह पर मफलर बांधकर आए थे चोर

इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपए पर हांथ साफ किया है। इस घटना की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में एक आरोपी एक पैर से लंगड़ा रहा है। दोनों आरोपी मुंह में मफलर बांधकर आए थे, लेकिन अंधेरा होने के कारण आरोपियों का चेहरा स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मकान मालिक को इसकी सूचना दी गई। वापस आने के बाद ही पता चल सकेगा कि कितनी की चोरी हुई है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular