Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिए युवा ऊर्जा अपनी ताकत...

कोरबा: कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिए युवा ऊर्जा अपनी ताकत दिखाएं- प्रदेश सह प्रभारी प्रियंका सारसर

  • युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव ने की यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो अभियान की समीक्षा
  • कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिए युवा ऊर्जा अपनी ताकत दिखाएं-प्रियंका सारसर

कोरबा (BCC NEWS 24): युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश की सह प्रभारी प्रियंका सारसर कोरबा पहुंची, जहॉ युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया और पंचवटी के सभागार में उन्होने जिला युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो अभियान की समीक्षा की। युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिए युवा अपनी ताकत दिखाएं और प्रदेश सरकार की योजनओं को अंतिम व्यक्ति तक ले जाने का पुरजोर प्रयास करें और केन्द्र सरकार द्वारा प्रदत्त महंगाई सहित अन्य विफलताओं को भी जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होने अपने ओजस्वी भाषण में युवओं से कहा कि यदि युवा जाग जायें तो तुफान को भी रोकने का हौसला रखते हैं। उन्होने कहा कि केन्द्र में बैठी सरकार ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। उज्ज्वला योजना का सिलेंडर घर में शोभा दे रहा है और महंगाई के कारण लोग उसे भरा नही पा रहे हैं। हर चीजों में महंगाई दोगुनी हो गई। कच्चा तेल का दाम कम होने के बाद भी पेट्रोल डीजल के भाव आसमान छू रहे हैं और भी कई मुद्दे हैं, जिन्हे लेकर हम जनता के पास जायेंगे और केन्द्र सरकार की नाकामियों को बतायेंगे और भूपेश सरकार की जन हितैषी योजनाओं से लोगों को रूबरू करायेंगे। कार्यक्रम को महापौर राजकिशोर प्रसाद ने भी सम्बोधित किया और कहा कि युवा अपनी ऊर्जा राष्ट्र निर्माण और संगठन निर्माण में लगायें, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है, हम छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार लाने के लिए और उसके बाद आम चुनाव में भी कांग्रेस को बढ़त दिलाने के लिए कार्य करें। संभाग प्रभारी मुजस्सम जजर ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से हमने भी सबक लिया है और अब कांग्रेस को फिर से सरकार बनाने के लिए विकल्प बनायेंगे। जिला कोरबा (शहर) प्रभारी आकाश मिश्रा, प्रदेश महासचिव नीरज घोरे, युवा कांग्रेस कोरबा शहर जिला अध्यक्ष राकेश पंकज सहित कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि हम कांग्रेस संगठन के लिए पूरी ऊर्जा के साथ मैदान में उतरेंगे।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से देवीदयाल सोनी, आरिफ खान, पवन विश्वकर्मा, अजीत बर्मन, सुनील निर्मलकर, विवेक श्रीवास, कमलेश गर्ग, मधुर दास महंत, आशीष गुप्ता, प्राची दुबे, प्रहलाद साहू, रूबी तिवारी, सज्जाद आलम, खुशबू वैष्णव, पुष्पेन्द्र साहू, रामेश्वर पुरी, सुभाष बघेल, अमित सिंह, बाबील मिरी, लगन चौहान, शशि राज, नौशाद खान सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो का पोस्टर विमोचित – युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव सुश्री प्रियंका सारसर ने समीक्षा बैठक लेने के बाद अन्य अतिथियों के साथ यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो का पोस्टर विमोचित किया। पोस्टर में प्रदेश सरकार की योजनाओं को बिन्दुवार दर्शाया गया है, जिसे लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ता बूथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular