Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : ट्रेलर ड्राइवर की 15 फीट नीचे खाई में मिली लाश,...

कोरबा : ट्रेलर ड्राइवर की 15 फीट नीचे खाई में मिली लाश, सड़क किनारे खड़ा मिला ट्रेलर, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका; पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

कोरबा: जिले में ट्रेलर ड्राइवर की लाश 15 फीट नीचे खाई में मिली है। राहगीरों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खाई से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दीपका-हरदी बाजार बायपास मार्ग पर सड़क किनारे एक ट्रेलर खड़ा था, वहीं ड्राइवर की लाश खाई में गिरी हुई थी। लोगों ने बताया कि दादर मांगामार निवासी अजय कुमार भार्गव (35) सोनू जायसवाल का ट्रेलर (क्रमांक सीजी 10 आर 7370) चलाता था।

कोरबा जिले में ट्रेलर ड्राइवर की लाश 15 फीट नीचे खाई में मिली है।

कोरबा जिले में ट्रेलर ड्राइवर की लाश 15 फीट नीचे खाई में मिली है।

खाई में पाई गई लाश

ट्रेलर दीपका से महावीर कोल बिरगहनी कोयला ट्रांसपोर्टिंग में नियोजित था। अजय दीपका खदान से कोयला लेकर निकला था, लेकिन इस बीच उसके साथ क्या हुआ कि उसकी लाश खाई में पाई गई। इस बात की जांच में पुलिस जुटी है।

दीपका-हरदी बाजार बायपास मार्ग का मामला।

दीपका-हरदी बाजार बायपास मार्ग का मामला।

परिजन जता रहे अनहोनी की आशंका

परिजन अजय कुमार भार्गव की मौत को लेकर किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। उनका कहना है कि गाड़ी सड़क पर है, लेकिन उसकी लाश 15 फीट नीचे खाई में पाई गई है, तो ऐसा कैसे हो सकता है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

वहीं दीपका थाना प्रभारी अश्विनी राठौर ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा। फिलहाल हादसा, खुदकुशी समेत हर एंगल से जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular