Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर... पिटाई के डर से...

कोरबा: ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर… पिटाई के डर से रेलवे ट्रैक पर वाहन खड़ा कर भागा ड्राइवर, एक घंटे बंद रहा कोयला परिवहन

कोरबा: जिले के सीएसईबी चौकी क्षेत्र के टीपी नगर मुख्य मार्ग पर एक ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं पिटाई के डर से चालक ट्रेलर को रेलवे फाटक के बीच में खड़ा कर भाग गया। घटना शनिवार सुबह की है।

हादसे के बाद करीब एक घंटे रेलवे ट्रैक पर कोयला परिवहन का काम प्रभावित रहा। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने जैसे-तैसे चालक को खोज निकाला। तब जाकर ट्रेलर को रेलवे ट्रैक से हटाया गया। जिससे कोल परिवहन का काम दोबारा शुरू हुआ। क्योंकि ड्राइवर चाबी अपने साथ ले गया था।

एक घंटे रेलवे ट्रैक पर कोयला परिवहन का काम प्रभावित रहा।

एक घंटे रेलवे ट्रैक पर कोयला परिवहन का काम प्रभावित रहा।

टीपी नगर गेट पर तैनात सीएसईबी कर्मी प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वह केबिन के अंदर बैठा हुआ था। अचानक हल्ला होने पर आवाज सुनकर बाहर निकाल, तो देखा कि रेलवे सीएसईबी के दो रेलवे और बालको के एक रेलवे ट्रैक के बीच ट्रेलर खड़ा है।

चालक ट्रेलर को रेलवे फाटक के बीच में खड़ा कर भाग गया।

चालक ट्रेलर को रेलवे फाटक के बीच में खड़ा कर भाग गया।

इसकी सूचना उसने सीएसईबी और बालको प्रबंधन को दी। सीएसईबी चौकी पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज ट्रक को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular