Thursday, September 19, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : ब्लूटूथ इयरफोन को लेकर भिड़े दो सगे भाई, छोटे ने लोहे की...

कोरबा : ब्लूटूथ इयरफोन को लेकर भिड़े दो सगे भाई, छोटे ने लोहे की रॉड से हमला कर बड़े की कर दी हत्या; रातों रात शव को भी लगाया ठिकाने

कोरबा/कटघोरा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बांगों थाना क्षेत्र के कोठाबार मोहल्ला में शराब के नशे में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. जसिके बाद रातों रात गांव के बाहर शव को दफना भी दिया. यह मामला तब सामने आया जब गांव वालों ने घटना की सूचना ग्राम पंचायत के सरपंच को दी, जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल किया. पुलिस ने दफनाए गए स्थान से शव को बाहर निकाला और आगे की जांच शुरू कर दी है.

बता दें की बांगों थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोनकोना के आश्रित मोहल्ला कोठाबार निवासी छतराम धनुआर और उसका छोटा भाई सच्चिरण धनुआर शुक्रवार की शाम शराब का सेवन कर आपस में ब्लूटूथ इयरफोन को लेकर विवाद कर बैठे. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई सच्चिरण धनुआर ने बड़े भाई छतराम धनुआर पर लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस घटना में छतराम की थोड़ी देर बाद मौत हो गई. भाई की मौत होने के बाद सच्चिरण रात में आकर थोड़ी दूर दूसरे गांव घोघरा पारा के पास दिलीप बिल्डकॉन के गिट्टी खदान के करीब विधि विधान से दफन कर दिया.

गांव वालों ने इस विवाद की सूचना और छतराम धनुआर कि मौत की खबर ग्राम पंचायत कोनकोना के सरपंच को और घटना के विषय मे जानकारी दी. जिसके बाद सरपंच ने मामले की सूचना बांगो पुलिस को दी. पुलिस ने पोंडी उपरोड़ा तहसीलदार, एसडीओपी कटघोरा पंकज ठाकुर और फोरेंसिक टीम के समक्ष कब्र की खुदाई कर शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव के पंचनामा के बाद मौके पर ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की.

बांगो थाना प्रभारी उषा सेंघ ने बताया कि यह घटना आश्रित मोहल्ला कोठाबार की है. सरपंच ने इसकी सूचना और शिकायत बांगो थाना में की है. पुलिस ने कब्र की खुदाई कर शव को बाहर निकाला और पंचनामा के बाद मौके पर ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की. मामले में पुलिस ने आरोपी छोटे भाई सच्चिरण धनुआर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. कोरबा पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular