Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : कुएं में सफाई करने उतरे चाचा की डूबने से मौत,...

KORBA : कुएं में सफाई करने उतरे चाचा की डूबने से मौत, भतीजे को बेहोशी की हालत में निकाला गया बाहर, गैस रिसाव से जान जाने की आशंका

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सफाई करने के लिए गहरे कुंए में चाचा-भतीजे डूबने लगे। ग्रामीणों ने दोनों को बचाने की कोशिश, लेकिन एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे को मशक्कत के बाद बचाया गया। पूरा मामला रजगामार चौकी के बुंदेली देहांपारा का है।

मिली जानकारी के मुताबिक साहेब लाल मंझवार और जगत राम मंझवार दोनों रिश्ते में चाचा भतीजे हैं। साहेब लाल ने बताया कि कुएं में कई प्रकार के जीव जंतु मरे हुए थे। गंदगी को देखते हुए वह सुबह 10 बजे सफाई करने नीचे अकेले उतरा था।

साहेब लाल को बेहोशी की हालत में कुएं से निकाला गया।

साहेब लाल को बेहोशी की हालत में कुएं से निकाला गया।

कुएं से बेहोशी की हालत में निकाला गया

इस दौरान वह कुछ देर बाद अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया। जगत राम मंझवार कब और कैसे नीचे उतरा, इस बात की जानकारी उसे भी नहीं है। किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकला गया और ऊपर जाकर जब होश में आया तो उसे घटनाक्रम की जानकारी हुई।

गैस रिसाव होने की वजह से मौत की आशंका

गैस रिसाव होने की वजह से मौत की आशंका

गैस रिसाव होने की वजह से मौत की आशंका

रजगामार चौकी प्रभारी महासिंह ध्रुव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कुएं में गैस रिसाव होने के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular