Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: 7 जनवरी को कोरबा आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.. विकासकार्यों का...

KORBA: 7 जनवरी को कोरबा आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.. विकासकार्यों का लेंगे जायजा; केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की करेंगे समीक्षा

कोरबा (BCC NEWS 24): देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 7 जनवरी 2023 को कोरबा जिले के एकदिवसीय दौरे पर रहेंगे। जानकारी के अनुसार, अमित शाह झारखंड से होते हुए एक दिन के प्रवास पर कोरबा आएंगे। इस दिन वे आकांक्षी जिला कोरबा के विकास कार्यों का अवलोकन करेंगे और जिले के अधिकारियों की बैठक लेंगे। इस बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की जाएगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समीक्षा बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी कोरबा जिला की कोर कमेटी की बैठक भी लेंगे। इसके बाद मां सर्वमंगला के दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। शाम के वक्त वे वापस दिल्ली लौट जाएंगे। इससे पहले अगस्त के महीने में भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे थे। वे यहां मोदी@20 किताब पर बात करने रायपुर पहुंचे थे। शहर के साइंस कॉलेज स्थित दीनदयाल ऑडिटोरियम में समाज के अलग-अलग प्रबुद्धजनों को बुलाकर इस किताब पर परिचर्चा का आयोजन भारतीय जनता पार्टी की तरफ से किया गया था। उन्होंने इस दौरान भरी सभा में लोगों से कहा था कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो, चुटकियों में नक्सलवाद खत्म हो जाएगा।

अमित शाह के साथ एक मंच पर नजर आए थे रमन सिंह और भूपेश बघेल।

अमित शाह के साथ एक मंच पर नजर आए थे रमन सिंह और भूपेश बघेल।

कार्यक्रम में मंच से अमित शाह मोदी सरकार की उपलब्धियों और उनके कामकाजों को गिनवा रहे थे। वह कहने लगे कि देश में वामपंथ उग्रवाद चरम पर रहा है। मैं छत्तीसगढ़ में हूं आपको बता दूं कि जब से देश में मोदी सरकार आई, वामपंथ उग्रवाद की संख्याओं की घटनाओं में लगातार कमी आई, यह काफी कम हुआ है, मैं आपको कहना चाहता हूं कि आप छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो, नक्सलवाद चुटकियों में खत्म हो जाएगा।

गृहमंत्री अमित शाह अगस्त में BSF(बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) के विशेष विमान से रायपुर पहुंचे थे। उन्होंने नवा रायपुर में NIA (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) की नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया था। शाह ने NIA (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) के काम की जमकर तारीफ की थी और कहा कि चुनाव से पहले देश के सभी राज्यों में NIA की ब्रांच होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular