Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कोरबा दौरा कैंसिल... विमान में आई...

KORBA: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कोरबा दौरा कैंसिल… विमान में आई तकनीकी खराबी, चुनावी सभा स्थल से निराश होकर लौटे लोग

कोरबा: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कोरबा के कटघोरा दौरा निरस्त हो गया। स्मृति ईरानी भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद पटेल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने वाली थीं। विमान में तकनीकी खराबी के कारण वह सभा में नहीं पहुंच पाईं। मंत्री की सभा निरस्त होने से आयोजक, कार्यकर्ता, जनता को मायूस होकर लौटना पड़ा। मेला ग्राउंड में

उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद और छोटे पर्दे की चर्चित कलाकार स्मृति को देखने और सुनने के लिए काफी संख्या में लोग जुटे थे। उनके आने से पहले भाजपा के प्रत्याशी और अन्य पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी। बाद में लोगों को कार्यक्रम रद्द होने की सूचना दी गई, तब हर कोई मायूसी के साथ यहां से लौट गया।

कोरबा के कटघोरा में स्मृति ईरानी को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे।

कोरबा के कटघोरा में स्मृति ईरानी को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे।

कटघोरा में विशेष तैयारी की गई थी

कोरबा विधानसभा से लखन लाल देवांगन भाजपा के प्रत्याशी हैं। जहां कटघोरा में आमसभा को संबोधित करने के बाद स्मृति इरानी कोरबा में रोड शो करने वाली थीं। इसे लेकर कोरबा में और कटघोरा में विशेष तैयारी की गई थी।

स्मृति ईरानी की सभा कैंसिल ।

स्मृति ईरानी की सभा कैंसिल ।

स्मृति ईरानी को सुनने दूर-दूर से आए थे लोग

कटघोरा में स्मृति ईरानी की सभा रद्द होने का असर कोरबा जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों पर पड़ सकता है। स्मृति ईरानी को सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular