Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 10 फीट नीचे नहर में गिरा वाहन... हादसे के बाद गाड़ी...

कोरबा: 10 फीट नीचे नहर में गिरा वाहन… हादसे के बाद गाड़ी में फंसा ड्राइवर, चीख सुनकर पहुंचे राहगीरों ने घंटों मशक्कत के बाद निकाला

कोरबा: जिले के सीएसईबी चौकी अंतर्गत कोहड़िया बायपास नहर में तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर 10 फीट नीचे जा गिरा। हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोट लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद ड्राइवर घंटों तक गाड़ी में फंसा रहा। उसकी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 10 बजे नहर बायपास मार्ग से वाहन जा रहा था। इस दौरान अचानक अनियंत्रित होकर वो नहर में जा गिरा। हादसे के बाद गाड़ी में फंसे ड्राइवर ने शोर मचाना शुरू किया। उसकी आवाज सुनकर राहगीर रुके।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया।

ध्यान से देखने पर पता चला कि चालक दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के अंदर फंसा हुआ है। इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों को भी बुलाया गया और रस्सी के साथ चालक को बांधकर गाड़ी से बाहर निकाला गया। अच्छी बात ये थी कि नहर में पानी कम था, नहीं तो बड़ी घटना घट सकती थी।

घटना की जानकारी सीएसईबी चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस उसका बयान लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular