Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : पुरानी रंजिश में युवक की पिटाई, नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार,...

KORBA : पुरानी रंजिश में युवक की पिटाई, नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार, इंस्टाग्राम पर कमेंट को लेकर हुआ था विवाद; मारपीट का वीडियो CCTV कैमरे में कैद

KORBA: कोरबा के बालको थाना अंतर्गत चेकपोस्ट भदरापारा के पास एक व्यक्ति से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने एक अपचारी बालक समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी युवक अमर, कृष्णा सहित एक अपचारी बालक ने मिलकर युवक मानसेन की बुरी तरह से पिटाई की थी। घटना में मानसेन को काफी चोट लगी थी। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वारदात की पूरी तस्वीर कैद है।

इंस्टाग्राम पर कमेंट को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, करीब 1 महीने पहले इंस्टाग्राम पर एक युवती को किसी युवक ने गलत कमेंट किया था। इस बात को लेकर युवती के भाई मानसेन और मारपीट करने वाले युवक अमर, कृष्णा सहित अपचारी बालक में विवाद हुआ था। जिसपर युवती का भाई मानसेन और तीनों आरोपी में खूब लात-घुंसे चले थे और मारपीट हुई थी। इसके बाद मामला कुछ दिनों तक शांत हो गया था।

युवक के हाथ-पैर में आई चोट

इसके बाद युवती के भाई और तीनों आरोपियों में फिर से विवाद हुआ, जहां तीनों ने युवक मानसेन की लात-डंडे से जमकर पिटाई की। युवक को इतना मारा की उसके हाथ और पैर पर गंभीर चोटें आई। युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पीड़ित युवक ने बालको थाना में मामले की शिकायत की थी।

बालको थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि कुछ दिनों पहले परसाभांठा में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद से तनाव की स्थिति बनी हुई थी। एसपी सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। इसके आधार पर जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular