Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या... ​​​​​​​घर के आंगन में लटकती...

कोरबा: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या… ​​​​​​​घर के आंगन में लटकती मिली लाश, परिजनों ने कहा- 2 दिन से लगातार शराब पी रहा था

कोरबा: जिले की रापाखर्रा बस्ती में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार को मृतक छोटू उरांव (22) का शव आंगन में लकड़ी के सहारे फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

मृतक के भाई सुरेंद्र उरांव ने बताया कि छोटू 7 भाइयों में सबसे छोटा था। 2 साल पहले हुए बंटवारे के बाद सभी भाई एक ही आंगन में अलग-अलग घर बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहे थे। छोटू की शादी नहीं हुई थी। वो मजदूरी कर अपना जीवनयापन कर रहा था। बुधवार की रात सब खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरों में सोने के लिए चले गए। गुरुवार सुबह जब पिता की नींद खुली, तो उन्होंने आंगन में अपने सबसे छोटे बेटे छोटू उरांव का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया

इसके बाद उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों को उठाकर इसकी जानकारी दी। देखते ही देखते मामले की जानकारी पूरे गांव में हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी। परिजनों के बयान दर्ज किए गए।

मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी। परिजनों के बयान दर्ज किए गए।

लगातार 2 दिनों से शराब पी रहा था युवक

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि युवक कुछ तनाव में दिख रहा था और पिछले 2 दिनों से लगातार शराब पी रहा था। हालांकि उन्हें ये नहीं पता कि उसने खुदकुशी क्यों कर ली या फिर वो किस बात से तनाव में था। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular