Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या... कुसमुंडा खदान में करता था...

कोरबा: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या… कुसमुंडा खदान में करता था काम, खुदकुशी की वजहों का खुलासा नहीं

कोरबा: जिले के भू-विस्थापित ग्राम पाली में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक कुसमुंडा खदान में ठेकाकर्मी था। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला सर्वमंगला चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पाली में किसान सियाराम केवट का परिवार निवास करता है। उसके दो बेटे प्रकाश और अविनाश केवट है। अविनाश कुसमुंडा खदान में ठेके के तहत केबल खींचने का काम करता था। छोटा बेटा अविनाश केवट (28 वर्ष) शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। शनिवार सुबह जब काफी देर तक वो कमरे से बाहर नहीं निकला, तो परिवार वालों ने खिड़की से झांककर उसे देखा।

ग्राम पाली में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

ग्राम पाली में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

परिजनों ने देखा कि अविनाश फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। ये देखकर घर में चीख-पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को फांसी के फंदे से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

मृतक के पिता सियाराम ने बताया कि उसके बेटे का किसी से कोई विवाद नहीं था, न तो घर में ही कोई झगड़ा हुआ। ऐसे में उसने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठया, ये उन्हें भी नहीं पता।सर्वमंगला चौकी प्रभारी वैभव तिवारी ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक ने खुदकुशी क्यों की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular