Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया कोरबा इकाई, छत्तीसगढ़...

BCC News 24: कोरबा- यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया कोरबा इकाई, छत्तीसगढ़ राज्य का एक कार्यक्रम “जरूरतमंदों की मदद” सम्पन्न..

कोरबा (BCC NEWS 24): 17 जनवरी 2022 को छत्तीसगढ़ के प्रमुख दान ध्यान का पर्व छेरछेरा के अवसर पर कोरबा इकाई के सदस्यों द्वारा कुष्ट आश्रम और नवदृष्टि वृद्धाश्रम में वस्त्र,अन्न और आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया।  सदस्यों  को  छेरछेरा के अवसर पर   दान करने के लिए कहा गया और सभी सदस्यों ने  लगभग 12000 राशि एकत्र कर जीवनोपयोगी वस्तुओं को कुष्ठ आश्रम और वृद्धाश्रम के निवासियों  को वितरित किया।

बालों का तेल, साबुन – स्नान और कपड़े, पेस्ट, ब्रश, सर्फ, मास्क, बिस्कुट, मिश्रण, फल, स्लीपर, जुराबें, चावल 5 किलो, अप्रयुक्त कपड़े आदि। कार्यक्रम का आयोजन इकाई के चेयरमैन  संदीप सेठ और कोषाध्यक्ष डीबी सुब्बा के नेतृत्व में किया गया। इस कार्यक्रम में 60 वर्ष से अधिक आयु के YHAI के सदस्य भी पूरे जोश के साथ भाग लिया। जरूरतमंदों और दैनिक वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए वृद्ध लोग बहुत खुश थे। उन्होंने टीम से उनके लिए एक छोटी सी यात्रा आयोजित करने को कहा। हमने जल्द ही ऐसा करने का वादा किया है।

कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों में सुमन सेठ, एम आर पति, आर शर्मा, पूनम, नीलू सुब्बा, राजेश, राहुल, मनोज मिश्रा, आरएस साहू, डीआर साहू, बीजी श्रीवास, ई जयन, पीएल मीरेंद्र और श्रीमती एसके मीरेंद्र और श्री जैन, विजेश  शामिल थे। इसके अलावा श्री एस पाठक और श्रीमती के सेठ ने भी पैकेट तैयार करने में मदद की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular