Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकिर्गिस्तान की युवती ने रायपुर में किया सुसाइड... बॉयफ्रेंड से झगड़े के...

किर्गिस्तान की युवती ने रायपुर में किया सुसाइड… बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद लगाई फांसी, भारत आई थी टैटू आर्टिस्ट बनने

RAIPUR: रायपुर में एक विदेशी लड़की ने खुदकुशी कर ली। इस युवती ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जिस लड़की ने मौत को गले लगाया वो किर्गिजस्तान की रहने वाली है। ये विदेशी युवती रायपुर में किराए के मकान में रह रही थी। युवती का नाम नीना बिदेंको है। ये किर्गिजस्तान की रहने वाली थी।

पूरा मामला पंडरी थाना इलाके की है। विदेशी लड़की अशोक रतन सोसायटी के फ्लैट में पिछले कुछ महीनों से रह रही थी। वो हाल ही में भारत आई थी। युवती टैटू आर्टिस्ट का काम कर रही थी। अपने प्रोफेशन को आगे बढ़ाने के मकसद से रायपुर में रहकर टैटू बनाने काम कर रही थी। युवती के स्थानीय परिचितों को बुलाकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

युवती के परिजनों से पुलिस संपर्क कर रही है।

युवती के परिजनों से पुलिस संपर्क कर रही है।

घटना सुबह साढ़े 4 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। घर की बालकनी में कपड़े सुखाने के तार से फांसी लगाकर युवती ने जान दी। पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर फॉरेंसिंक टीम भी पहुंची। युवती रायपुर में कुछ लोगों के साथ काम कर रही थी, उनसे पुलिस ने जानकारी ली है, अब युवती के बॉयफ्रेंड का पता लगाया जा रहा है, पता चला है कि विदेशी लड़की का प्रेमी के साथ विवाद हुआ था।

फ्लैट की बालकनी में फर्श पर यूं पड़ी थी विदेशी युवती की लाश।

फ्लैट की बालकनी में फर्श पर यूं पड़ी थी विदेशी युवती की लाश।

प्यार के चक्कर में खत्म जिंदगी
पुलिस अधिकारी लखन पटले ने बताया युवती का मोबाइल फोन जांचने पर अहम जानकारी मिली है। 25 साल की नीना बिदेंको ने का पिछले कुछ दिनों से अपने प्रेमी के साथ विवाद चल रहा था। उसने प्रेमी को एक वॉट्सअप मैसेज भेजा है। इसमें विदेशी लड़की ने लिखा है- मैं हर बात के लिए माफी मांगती हूं, मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है, दिल तोड़ा है। माय लव मुझे माफ कर दो और तुम आगे बढ़ो, मेरे घर वालों को मेरी मौत की जानकारी दे देना। इसके बाद युवती ने अपना वीडियो बनाने का प्रयास किया मगर 3 सेकेंड के वीडियो में बालकनी का एक हिस्सा दिख रहा है।

सुसाइड से पहले वॉट्सअप मैसेज जो नीना ने भेजा था।

सुसाइड से पहले वॉट्सअप मैसेज जो नीना ने भेजा था।

किर्ग़िज़स्तान संपर्क करेगी रायपुर पुलिस
रायपुर की पुलिस ने विदेशी युवती का पासपोर्ट वीजा अपनी कस्टडी में रखा है। दूतावास के जरिए अब किर्ग़िज़स्तान संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। युवती के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी जा रही है। युवती का शव पोस्टमॉर्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular