Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: जमीन विवाद.. डंडे से पीटकर ग्रामीण की हत्या, दो सगे भाई...

छत्तीसगढ़: जमीन विवाद.. डंडे से पीटकर ग्रामीण की हत्या, दो सगे भाई व भतीजे ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

जशपुर/कोतबा: जमीन विवाद पर एक ग्रामीण की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और बीच-बचाव करने पहुंचे उसकी बेटी को भी बुरी तरह से पीटा गया है। घटना में नाबालिग लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसे उपचार के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना कोतबा चौकीक्षेत्र के ग्राम जामझोर की है।

जामझोर निवासी रामनंदन पैंकरा पिता धोबन साय उम्र 60 वर्ष रविवार को टोंगरी पारा स्थित अपनी बाड़ी में हल चला रहा था। उसकी 17 वर्षीय बेटी खेत में काम कर रही थी। उसी दौरान आरोपी के दो छोटे भाई घनश्याम साय पैंकरा 58 वर्ष और शंकर पैंकरा 52 वर्ष के साथ भतीजा दिगंबर साय पैंकरा 30 वर्ष वहां पहुंचे।

भाईयों और भतीजे ने रामनंदन पैंकरा को हल चलाकर खेती करने से मना किया और कहा कि वह जमीन उनके हिस्से की है। रामनंदन ने बताया कि जिस जमीन पर वह हल चला है, वह उसके हिस्से की है जमीन है। ऐसा कहकर उसने जमीन के कागजात दिखाने की बात कही। यह सुनकर तीनों आरोपी भड़क उठे और डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी। तीनों ने मिलकर डंडे से रामनंदन पर ताबड़तोड़ वार किए। जिससे उसके सिर, कंधे व शरीर के अन्य अंगों में चोटें आईं। पिता की पिटाई देख बीच-बचाव के लिए रामनंदन की बेटी भी दौड़कर पहुंची।

पर तीनों आरोपियों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। अपने भाई व भतीजे की पिटाई से लहुलुहान हो रामनंदन खेत पर ही जमीन पर गिर पड़ा और उसकी माैत हो गई। वहीं उसकी बेटी को आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है। घटना की रिपाेर्ट पर पुलिस ने तीनोें आरोपी घनश्याम पैंकरा, शंकर पैंकरा और दिंगबर पैंकर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आराेपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular