Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापटरी पार करते समय हुई दुर्घटना में पैर कटा... खड़ी ट्रेन के...

पटरी पार करते समय हुई दुर्घटना में पैर कटा… खड़ी ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था युवक, अचानक चलने से आया चपेट में

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक व्यक्ति खड़ी ट्रेन के नीचे से पटरी पार कर रहा था। तभी अचानक ट्रेन चल दी। युवक ने तेजी से निकलने की कोशिश की, लेकिन उसका एक पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। पैर से पहिया गुजर जाने से पैर बीच से अलग हो गया। आनन फानन में घायल को लाल बहादुर शात्री अस्पताल सुपेला लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल की पहचान खुर्सीपार बिहारी मोहल्ला निवासी राम दास के रूप में हुई। उसने बताया कि वो पुरैना शराब दुकान और चखना दुकान में काम करता है। वो रोजाना रेलवे ट्रैक पार करके घर आना जाना करता था। रोज की तरह शनिवार रात 9 बजे भी वो घर के लिए निकला था। पुरैना रेलवे ट्रैक के पास वो जैसे ही पहुंचा देखा कि पटरी पर माल गाड़ी खड़ी है। सामने सिग्नल भी रेड था। रामदास ने सोचा कि वो ट्रेन के नीचे से निकल जाएगा। वो जैसे ही ट्रेन के नीचे से निकलने लगा अचानक ट्रेन बैक होने लगी। इससे रामदास हड़बड़ा गया और उसका बांया पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन का पहिया उसके पैर के पंजे के ऊपर से गुजर गया। पैर वहीं से कटकर दो टुकड़ों में हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे कटे हुए पैर के साथ सुपेला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसका पैर न जुड़ने की बात कही।

इस तरह जान जोखिम में डालकर पटरी पार करते हैं लोग

इस तरह जान जोखिम में डालकर पटरी पार करते हैं लोग

शराब के नशे में था पीड़ित
बताया जा रहा है कि रामदास शराब के नशे में था। नशे की धुन में ही उसे अपनी सुरक्षा जरा भी ध्यान नहीं रहा और वो खतरा मोल लेकर ट्रेन के नीचे से झुकर निकलने लगा। यदि वे रेलवे के निर्देशों का पालन करता और ट्रेन के जाने के इंतजार करता तो आज उसका पैर सही सलामत रहता।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular