Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 11 साल की बेटी के दुष्कर्मी पिता...

BCC News 24: CG न्यूज़- 11 साल की बेटी के दुष्कर्मी पिता को उम्रकैद.. मां की मौत होने के बाद शराबी पिता तीन साल से करता रहा दुष्कर्म, अब मिली सजा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 11 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले शराबी पिता को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। दरअसल, बच्ची की मां की मौत के बाद उसके पिता तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। वहीं, मासूम बच्ची अपनी पिता की प्रताड़ना सह रही थी। मोहल्लेवालों ने पुलिस की रक्षा की टीम को इसकी जानकारी दी, तब मासूम बच्ची का काउंसिलिंग कराया गया और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया। अब कोर्ट ने उसकी करतूतों की सजा दी है। मामला सिरगिट्‌टी थाने का है।

सिरगिट्टी क्षेत्र की रहने वाली 11 साल की बच्ची की मां पांच साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने पिता के पास रहती थी। पिता शराब पीने का आदी था। जब बच्ची आठ साल की थी, तब उसके पिता की बुरी नीयत बेटी पर पड़ी। इसके बाद से वह मासूम बच्ची से रेप करने लगा। बीते 20 जनवरी 2021 को दोपहर एक बजे उसकी बेटी घर में अकेली थी। तब उसके पिता शराब पीकर घर आया और गाली-गलौज करते हुए शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोलने लगा। बच्ची कमरे से भागने की कोशिश की और शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर पड़ोस की महिलाएं पहुंच गई। तब उसके पिता उसे छोड़कर चला गया। बाद में बच्ची ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। तब मोहल्लेवालों ने उसे उसकी बड़ी मम्मी के घर भेज दिया।

बड़ी मां ने फिर से भेज दिया घर, तब पुलिस की रक्षा टीम को दी सूचना
बच्ची की बड़ी मां उसे एक दिन अपने घर में रखी। फिर दूसरे दिन उसे उसके पिता के घर छोड़ दी। लेकिन, बच्ची घबराई थी और अपने पिता के साथ रहने से डर रही थी। लिहाजा, बड़ी मां ने पुलिस की रक्षा टीम को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका काउंसिलिंग कराया, तब बच्ची ने आप बीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को जेल भेज दिया।

अब हुई आजीवन कारावास की सजा
पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पिता के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया। कोर्ट में इस मामले का ट्रायल चला, जिसमें आरोपी पिता को दोषी पाया गया। पास्को कोर्ट ने दोषी पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular