Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- मंदिर में चोरी का लाइव डेमो.. मंदिर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- मंदिर में चोरी का लाइव डेमो.. मंदिर का ताला टूटे बिना हुई थी चोरी, फिर चोर ने बताया वो कपड़े खोलकर कैसे 10 इंच के सरियों से निकल गया

मध्यप्रदेश/इंदौर: मंदिर के दरवाजे पर लगा ताला तोड़े बगैर एक चोर भगवान का डेढ़ किग्रा चांदी का छत्र चोरी कर ले गया। पुलिस ने मंदिर के पंडित और नियमित आने वाले कुछ श्रद्धालुओं से जानकारी जुटाई। पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जैसे ही सीसीटीवी फुटेज मिले पुलिस को एक बदमाश सामान हाथ में ले जाते दिखा। पुलिस ने लिंक फुटेज के आधार पर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

उसके पकड़ाने के बाद पुलिस ने बदमाश से चोरी का पूछा। बदमाश ने पुलिस के सामने मात्र 10 इंच की गेप के अंदर जाकर डेमो दिया। अंदर जाने के पहले उसने अपने सभी कपड़े खोल दिये थे।

थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि थाने पर मंदिर का कामकाज संभालने वाली शारदा शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया देर रात कोई चोर मंदिर के मेन गेट का ताला तोड़कर चांदी का छत्र चुरा ले गया। इसका वजन 1.5 किलोग्राम का है। मंदिर में जो चोरी की वारदात हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। चोर मंदिर में कैसे दाखिल हुआ इस बात पर बड़ा सवालिया निशान उठ रहे थे।

बरामद चांदी का छत्र।

बरामद चांदी का छत्र।

सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस ने विशाल वर्मा को हिरासत में लिया। जिसने मंदिर से चांदी के छत्र चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घर से मंदिर का चांदी बरामद कर लिया। बदमाश विशाल वर्मा आदतन अपराधी है जिससे बाणगंगा क्षेत्र में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ पर भगतसिंह नगर खारचा से एक होण्टा शाइन मोटर साइकिल भी चोरी करना बताया।

आरोपी विशाल वर्मा।

आरोपी विशाल वर्मा।

प्रेमिका की बेटी को लेकर भी भाग चुका है चोर विशाल

बदमाश विशाल वर्मा के द्वारा उसकी प्रेमिका से विवाद हो जाने से 15 मार्च को सुन्दरनगर क्षेत्र से उसकी प्रेमिका की ढाई साल की बेटी का अपहरण कर लिया था। उससे बच्ची काे मानपुर में बालिका की मौसी के घर छोड़ कर फरार हो गया था। पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर बच्ची को परिजनों को सुपुर्द कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular