Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकिराना व्यापारी से साढ़े 22 लाख की लूट... पुलिस ने मां-बेटे और...

किराना व्यापारी से साढ़े 22 लाख की लूट… पुलिस ने मां-बेटे और 2 नाबालिग समेत 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 5 अब भी फरार

सक्ती: जिले में एक महीने पहले थोक किराना व्यापारी से हुई साढ़े 22 लाख रुपए की लूट के मामले मे पुलिस ने मां, बेटे और दो नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 5 आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं। आरोपियों के कब्जे से 10 लाख 10 हजार रुपए जब्त किए गए हैं। एसपी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है। घटना सक्ती थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सक्ती निवासी भारत अठवानी (59 वर्ष) थोक किराना व्यापारी है। वह 5 जून 2023 को अपने कर्मचारी राजेश यादव और सेल्समैन सोमनाथ मजूमदार को लेकर किराने का पैसा वसूली करने के लिए गया था। पैसा वसूली कर तीनों वापस सक्ती आ रहे थे। रात करीब 7:30 बजे भारत अठवानी और उसके दोनों कर्मचारी मोहंदीकला मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार 3 युवक वहां पहुंचे और उनकी बाइक को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पैसों से भरा थैला उनके पास से लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने लूट के आरोपियों को किया गिरफ्तार।

पुलिस ने लूट के आरोपियों को किया गिरफ्तार।

पीड़ित व्यापारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। व्यापारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहे थे। पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपियों को पकड़ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गायत्री सिंह के मार्गदर्शन में विशेष टीम गठित की गई। विशेष टीम ने आरोपियों की तलाश के लिए क्षेत्र में मुखबिर को सक्रिय किया और मोबाइल लोकेशन निकलवाने के लिए साइबर सेल की मदद ली।

आरोपियों से लूट की रकम 10 लाख 10 हजार रुपए भी जब्त कर लिए गए हैं।

आरोपियों से लूट की रकम 10 लाख 10 हजार रुपए भी जब्त कर लिए गए हैं।

पुलिस टीम कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने संदेही सिद्धांत शर्मा उर्फ विक्की, मंजू शर्मा और दो नाबालिग लड़कों को हिरासत मे लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिस पर चारों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपियों से लूट की रकम 10 लाख 10 हजार रुपए भी जब्त कर लिए गए हैं। आरोपी सिद्धांत शर्मा उर्फ विक्की (28 वर्ष), मंजू शर्मा (50 वर्ष) दोनों पुरानी बस्ती वार्ड नं 9 खरसिया जिला रायगढ़ के रहने वाले हैं। दोनों नाबालिग भी खरसिया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

मामले के 5 आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने बताया कि किराना थोक व्यापारी से साढ़े 22 लाख रुपए की लूटपाट करने वाले मां-बेटे और दो नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के पांच फरार आरोपियों के नाम हरिओम वर्मा, रोशन यादव, पुष्पेंद्र महंत, प्रशांत मिश्रा उर्फ पिंटू, प्रशांत शर्मा उर्फ डेडेन है। जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular