Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- प्यार, रेप और फिर आ गई बीवी.....

BCC News 24: CG न्यूज़- प्यार, रेप और फिर आ गई बीवी.. नौकरी करने आई महिला से हुआ प्यार, जब शादी की बात आई तो बोला- पत्नी को नहीं छोड़ सकता

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में युवती से रेप करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक-युवती के बीच तीन साल से दोस्ती थी। इसी दौरान उसने युवती से प्यार करने और शादी करने का वादा किया। चार माह तक वह युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब युवक ने उसे बताया कि उसकी शादी हो गई है और वह अपनी बीवी को नहीं छोड़ सकता। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार कोरबा जिले की 32 वर्षीय युवती बिलासपुर में प्राइवेट जॉब करती है। वह तोरवा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। तीन साल पहले उसकी पहचान सिविल लाइन क्षेत्र के अग्रसेन चौक स्थित साकेत ऐनक्लेव निवासी जीतू कुमार सिंह से हुई। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई। इस दौरान उनके बीच प्यार हो गया।

चार माह पहले किया दुष्कर्म
युवती ने पुलिस को बताया कि युवक से उसकी दोस्ती थी। करीब साल भर पहले उसने शादी करने का वादा किया था। वह उसकी बातों में आ गई। अप्रैल महीने में जीतू उसके रूम मिलने आया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद से वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवती ने उससे शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब युवक ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और वह अपनी बीवी को छोड़ नहीं सकता।

प्यार में मिला धोखा, तब थाने में दर्ज करा दी केस, गिरफ्तार
TI फैजूल शाह ने बताया कि युवती ने बताया कि युवक ने उससे शादी करने का झांसा देकर रेप किया है। प्यार में धोखा खाने के बाद युवती शिकायत लेकर थाने पहुंची। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी जीतू के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular