Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई नाबालिग.. शादी...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई नाबालिग.. शादी का वादाकर युवक ने 6 महीने तक किया दुष्कर्म, पिता की शिकायत पर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। युवक ने उससे 6 महीने तक रेप किया था। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। इसके बाद इस बात की जानकारी परिजनों तक पहुंची। फिर पीड़िता के पिता के शिकायत के बाद अब आरपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला चिखली चौकी क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की थी। उसने पुलिस को बताया हेमेंद्र देवांगन ने उसकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। इसके बाद उसने शादी का वादा किया और पिछले 6 महीने से उसकी बेटी से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बन रहा था। अब उसकी बेटी 3 महीने की गर्भवती हो गई है।

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी हेमेंद्र के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस को जांच में पता चला कि लड़की और युवक के बीच कुछ समय पहले दोस्ती हुई थी। उसके बाद युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। लड़की ने बताया कि संबंध बनाने के बाद भी वह उससे कहती रही कि शादी कर लो। लेकिन उसने शादी नहीं की। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कन्हारपुरी का रहने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular