Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- प्यार, SEX फिर धोखा.. शादी का झांसा...

BCC News 24: KORBA- प्यार, SEX फिर धोखा.. शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाये शारीरिक संबंध, 2 साल से अधिक समय तक करता रहा उसका दैहिक शोषण; और अब शादी किसी और से.. पुलिस ने किया गिरफ्तार

▪️दैहिक शोषण का आरोपी रायपुर तिल्दा से गिरफ्तार.
▪️महिला संबंधी अपराध में रामपुर पुलिस की त्वरित कार्यवाही.

कोरबा (BCC NEWS 24): एक दूल्हे की बारात निकलने से पहले ही वह जेल पहुंच गया। दरअसल उसने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था और दूसरी लड़की से शादी कर रहा था। इस बात की सूचना जब उसकी प्रेमिका को लगी, तब उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसे रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है।

जलसो गांव का रहने वाला चिरंजीवी वर्मा (26) का प्रेम संबंध पिछले 2 साल से रामपुर चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से चल रहा था। जिसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। इस बीच चिरंजीवी की शादी कहीं और लग गई और उसने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला ले लिया। 10 मई को उसकी बारात जाने वाली थी। चिरंजीवी एक निजी कंपनी के स्टोर में काम करता है।

मंगेतर के घर पहुंच गई गर्लफ्रेंड

बताया गया कि इस बात की जानकारी इसी बीच चिरंजीवी की प्रेमिका को लग गई। तब 10 मई को ही उसकी प्रेमिका पहले उस लड़की के घर गई, जिस लड़की से उसकी शादी होने वाली थी। फिर उसे पूरे मामले की शिकायत रामपुर चौकी में की। युवती ने बताया कि चिरंजीवी ने उसे शादी करने का वादा किया था। यही बात कहकर उसने मुझसे संबंध बनाया। अब शादी और कहीं कर रहा है। इसी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376( रेप) का केस दर्ज किया।

बारात नहीं जा सकी

वहीं जिस लड़की से युवक की शादी होने वाली थी। उसने भी शादी से इनकार कर दिया। ऐसे में 10 मई को युवक की बारात नहीं जा सकी। लड़के ने अपने हाथ में मेंहदी भी लगा रखी थी। अगले दिन 11 मई को पुलिस युवक के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद शनिवार को पूरे मामले की जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular