Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेमी की बहन ने वायरल की अश्लील...

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेमी की बहन ने वायरल की अश्लील फोटो.. कहती- मेरे भाई से मैरिज करने में क्या दिक्कत थी; टूटने की कगार पर लड़की की शादी

हरियाणा: पानीपत जिले की एक नवविवाहिता की जिंदगी को उसके 4 साल पुराने मित्र के परिवार वाले बर्बाद करने पर तुले हुए हैं। दरअसल, नवविवाहिता की एक युवक से 4 साल पुरानी दोस्ती थी। युवती के परिजनों ने उस युवक के परिजनों से दोनों की शादी करवाने की बात कही थी। लड़के के परिजनों ने काफी शर्तों पर रिश्ता करने के बारे में कहा था।

जिस वजह से उनका रिश्ता नहीं हो पाया था। इसके बाद लड़की की शादी किसी दूसरी जगह कर दी गई। इसी बात की रंजिश रखते हुए लड़के के परिजनों ने लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसकी शिकायत लड़की के पिता ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर लड़के की बहन, मां-बाप पर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

लड़की की शादी से एक दिन पहले की वारदात

पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी और सेक्टर 25 निवासी एक युवक की करीब 4 साल से अच्छी दोस्ती थी। युवती ने अपने परिजनों को बताया था कि वह उक्त युवक को पसंद करती है। बेटी के कहने पर परिजन युवक के घर रिश्ते के लिए गए थे। रिश्ते की बातचीत के दौरान युवक के परिजनों ने लेन-देन की कुछ शर्तें रखी थी।

कहा कि लड़का शर्तों के अनुसार ही शादी करेगा। लड़की वाले उनकी शर्तें पूरी करने में असमर्थ थे, इसलिए रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। कुछ समय के बाद लड़की का रिश्ता कहीं दूसरी जगह तय कर 24 अप्रैल 2022 को शादी कर दी, लेकिन युवक के परिजनों के पास युवती की आपत्तिजनक फोटो थी। आरोपियों ने 23 अप्रैल को उक्त फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

पहले भी हो चुका थाने में समझौता

शिकायतकर्ता पिता का कहना है कि उसकी बेटी का रिश्ता टूट जाए, इसलिए आरोपियों ने यह सब किया है। फोटो वायरल होने से उनका समाज में जीना दुभर हो गया है। बेटी को भी काफी आघात पहुंचा है। रिश्ता भी टूटने की कागार पर है। 2-3 मार्च को भी फोटो वायरल की थी, जिसकी शिकायत 2 मार्च को तहसील कैंप थाने में दी थी। जांच अधिकारी गायत्री ने मामले की कार्रवाई की थी।

मामले में उस वक्त दोनों पक्षों का समझौता हो गया था। जिस पर लिखा गया था कि आरोपी कभी भी उन्हें फोन नहीं करेंगे। न ही कोई फोटो सार्वजनिक करेंगे, लेकिन आरोपियों ने उस समझौते को न मानते हुए बेटी की फोटो दोबारा सार्वजनिक कर दी है। पिता ने कहा है कि अगर उनके साथ कभी कोई अनहोनी घटित होती है तो उसके जिम्मेदार युवक की बहन व उसके मां-बाप होंगे। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ 67A IT ACT के तहत केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular