Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी.. पेड़...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की खुदकुशी.. पेड़ पर लटका मिला शव; चार माह पहले साथ भाग गए थे, होली पर लौटे थे दोनों, घर में हुआ था विवाद

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव एक ही पेड़ से रस्सी के सहारे लटके हुए मिले। ग्रामीणों ने सोमवार देर शाम शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मंगलवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तिबगरा पीपर बहरा गांव से लगे जंगल में सोमवार शाम को कुछ ग्रामीण मवेशी चराकर लौट रहे थे। तभी उन्होंने एक पेड़ पर रस्सी के सहारे युवक-युवती के शव लटके देखे। इस पर ग्रामीणों ने जानकारी गांव के कोटवार को दी। कोटवार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि शाम ज्यादा हो जाने के कारण पुलिस टीम अगले दिन मंगलवार को जंगल के लिए रवाना हुई।

पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करवाई तो पता चला कि युवती निरसिया पैकरा पास के गांव रामगढ़ की रहने वाली थी। वह पिपरबहरा गांव निवासी शादीशुदा युवक महेश कुशराम के साथ अक्टूबर में हैदराबाद भाग गई थी। वहां से होली पर ही दोनों अपने गांव लौटे थे। बताया जा रहा है कि लौटने के बाद परिवार वालों से उनका विवाद भी हुआ था। इसके बाद दोनों के शव मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular