Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG BIG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा.. गाड़ी चलाते...

BCC News 24: CG BIG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में बड़ा हादसा.. गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बात कर रहा था चालक; अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई पिकअप, 9 घायल, एक गंभीर; देवी दर्शन करने के लिए जा रहा था परिवार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में सोमवार सुबह तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि चालक रास्ते में मोबाइल पर बात कर रहा था, इसके चलते पिकअप अनियंत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हादसा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मुलमुलाके झिलमिली गांव से ग्रामीण एक पिकअप में सवार होकर चंद्रपुर स्थित चंद्रहासिनी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच पिकअप धरदेई गांव के पास पहुंची थी। इसी दौरान पिकअप चालक मोबाइल पर बात करने लगा। यह देख चालक के बगल में बैठे युवक ने उसे टोका, लेकिन इससे पहले कि वह मोबाइल बंद करता पिकअप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

हादसे के बाद पिकअप सवार लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

हादसे के बाद पिकअप सवार लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। हादसे में चैतराम बंजारे (30) और सूरज बंजारे (21) का सिर फट गया था। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चैतराम बंजारे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सूरज बंजारे की हालत गंभीर देख उसे बिलासपुर रेफर किया गया है।

हादसे में पिकअप को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

हादसे में पिकअप को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में 8 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। सभी लोग एक ही परिवार से हैं। पिकप में सवार खीख राम जोगी ने बताया कि हादसे के समय ड्राइवर मोबाइल देख रहा था। उसे मोबाइल नहीं देखने की हिदायत दी गई। इससे पहले कि वह मोबाइल हटाता, पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular