Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा में बड़ा हादसा.. यात्री बस की ट्रेलर...

BCC News 24: KORBA- कोरबा में बड़ा हादसा.. यात्री बस की ट्रेलर से भिड़ंत, रायपुर से सीतापुर जा रही थी, मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई; 7 की मौत… मृतकों में 2 बच्चे और 2 महिलाएं शामिल, 12 से ज्यादा घायल

हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

रायपुर/कोरबा: कोरबा जिले के नेशनल हाईवे 130 में आज सुबह 4 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. रायपुर से सीतापुर जा रही तेज़ रफ्तार मेट्रो बस बांगों थाना क्षेत्र के मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए.

घायलों को एंबुलेंस से पौड़ी उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

इस हादसे में 7 लोगों के की मौत हो गई और दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हुए है. मृतकों में 3 पुरुष समेत 2 महिला व बच्चे शामिल है. बांगों पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

ट्रेलर से टकराने के बाद बस क्षतिग्रस्त हो गई।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मडई घाट के समीप ये हादसा हुआ. मेट्रोस्टार बस एक खड़ी ट्रेलर को सामने से आ रही कार से बचने में बाई साइड से टक्कर मारी.

हादसे में दो बच्चों सहित 7 लोगों की मौत हुई है। उनके शव बस से सड़क पर जा गिरे।

हादसे में अब तक 7 लोगों के मौत की खबर है. घायलों का प्रारंभिक इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है. जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है. घटनास्थल पर बांगो पुलिस और एंबुलेंस पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular