Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मंत्री उमेश पटेल ने छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक को...

BCC News 24: CG न्यूज़- मंत्री उमेश पटेल ने छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक को बेहतर ढंग से आयोजित करने अधिकारियों को दिए निर्देश.. 

रायपुर: उच्च शिक्षा, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री उमेश पटेल ने आज बलौदाबाजार जिले के संयुक्त जिला कार्यालय के सभागार में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर अधिकारियों को शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने और आम जनता के काम को सर्वाेच्च प्राथमिकता के साथ पूरा करने के निर्देश दिए। मंत्री श्री पटेल ने आगामी 6 अक्टूबर से राज्य में शुरू होने वाले छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक की तैयारियों की जानकारी ली और इसका बेहतर ढंग से आयोजन करने के निर्देश भी दिए।

मंत्री श्री उमेश पटेल ने बिजली विभाग के हाफ बिजली बिल योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार करने, लंबित राशनकार्ड के आवेदनों का शीघ्र निराकरण, जल जीवन मिशन के कार्य को तेजी से पूर्ण कर पंचायत को हैंडओवर करने एवं श्री धनवंतरी मेडिकल स्टोर का सुचारू रूप से संचालन के निर्देश दिए। मंत्री श्री पटेल ने कलेक्टर को स्वास्थ्य सुविधा को सुदृढ़ करने एवं खेलकूद को प्रोत्साहित करने को कहा। श्री पटेल ने बैठक में राजस्व, पंचायत, लोक स्वास्थ्य, यांत्रिकी विभाग के तहत जल जीवन मिशन, राजीव गांधी युवा मितान क्लब, वन विभाग,स्वास्थ्य एवं महिला बाल विकास, शिक्षा, नगरीय निकाय सहित अन्य विभागों की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने गौठानों में पशुधन के चारे-पानी का बेहतर प्रबंध करने के साथ ही वहां संचालित आयमूलक गतिविधियों पर निगरानी रखने के निर्देश दिए। इस अवसर पर संसदीय सचिव श्री चन्द्रदेव राय, अध्यक्ष कृषक कल्याण परिषद श्री सुरेंद्र शर्मा, पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री राकेश वर्मा सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular