Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- MLA के बेटे और उसके दोस्तों ने...

BCC News 24: BIG न्यूज़- MLA के बेटे और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप.. नाबालिग को ब्लैकमेल कर लिए 15 लाख, धमकाकर बोले- कानून भी हमारा कुछ नहीं कर सकता

राजस्थान: दौसा में एक 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप के मामले में MLA के बेटे समेत 5 युवकों पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि एमएलए के बेटे और उसके दोस्तों ने होटल में रेप कर अश्लील वीडियो बनाए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर साढ़े 15 लाख रुपए व जेवरात ले लिए। इसके साथ धमकाया भी कि कानून हमारा कुछ नहीं कर सकता। मामला सामने आने के बाद मंडावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर इसकी जांच महुवा डिप्टी एसपी ब्रजेश कुमार को सौंपी गई है।

घटना फरवरी 2021 की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि पीड़िता 10वीं क्लास में पढ़ती है। फेसबुक पर उसकी पहचान थूमड़ा (अलवर) निवासी विवेक शर्मा से हुई। उन्होंने बताया कि 24 फरवरी 2021 को विवेक शर्मा, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के बेटे दीपक और नेतराम समेत दो अन्य युवकों ने नशे की गोली खिलाकर उसके साथ मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में गैंगरेप किया। इस दौरान मुख्य आरोपी विवेक ने रेप का वीडियो बना लिया।

इसके बाद विवेक ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर उससे कई बार रेप किया। विवेक ने नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की भी डिमांड की। नाबालिग ने डरकर मां के गहने व 15 लाख 40 हजार रुपए आरोपी को दे दिए।

इधर, इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है। मई 2021 में पीड़िता के घर में शादी थी। बदनामी के डर से पीड़िता ने 2 मई 2021 को शादी के लिए रखे गए 15 लाख 40 हजार रुपए ही विवेक को दे दिए थे। परिजन जब घर में आए तो रुपए और जेवरात दोनों गायब थे। इसके बाद रैणी (अलवर) थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो जांच विवेक तक पहुंची। विवेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि नाबालिग ने उसे ही रुपए लाकर दिए थे।

मां ने पूछा तो डरकर बता दी पूरी घटना
चोरी का मामला सामने आने के बाद भी पीड़िता ने परिजनों को नहीं बताया कि उसके साथ हुआ क्या है। इसके बाद भी आरोपी उसे टॉर्चर करता रहा और होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। चाचा की ओर से दी रिपोर्ट में बताया कि इस बीच भतीजी की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी और वह काफी कमजोर हो गई। 24 मार्च को पीड़िता की मां ने पीड़िता से तबीयत के बारे में पूछा तो वह डर गई और सारा घटनाक्रम बता दिया।

पीड़िता ने मां को बताया कि अश्लील वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद परिजन मंडावर (दौसा) थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। इस मामले के जांच अधिकारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात मंडावर थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। इसमें विधायक के बेटे समेत 5 युवक को आरोपी बनाया गया है।

MLA बोले- बेटे को फंसाया जा रहा है
वहीं मामले को लेकर विधायक जौहरी लाल मीणा का कहना है कि मुझे मामले की जानकारी नहीं है, किसी ने फोन पर मुझे यह बताया है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है, उसे झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular