Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पंखे से लटकती मिलीं विधायक की पत्नी.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- पंखे से लटकती मिलीं विधायक की पत्नी.. घर के बेडरूम से बरामद हुआ शव; बेटे की मौत के बाद टूट गईं थीं रजनी, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जांच जारी

शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर और उनकी पत्नी रजनी कुडालकर -फाइल फोटो।

मुंबई: शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी का शव मुंबई के कुर्ला इलाके में उनके घर से बरामद हुआ है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शव बेडरूम में पंखे से लटका हुआ था। पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है। मौके पर पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी जांच के लिए पहुंचे हुए हैं।

मौत की असली वजहों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

मौत की असली वजहों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

ज्वाइंट सीपी के मुताबिक, शुरुआत में पुलिस को फोन पर फांसी लगाने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है। मंगेश कुडलकर का घर कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में आता है। इसलिए इस मामले में नेहरु नगर पुलिस की टीम जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

कुर्ला के नेहरु नगर के इसी घर से बरामद हुआ है विधायक की पत्नी का शव।

कुर्ला के नेहरु नगर के इसी घर से बरामद हुआ है विधायक की पत्नी का शव।

पिछले साल भी चर्चा में थे मंगेश

मंगेश कुडालकर का नाम साल 2021 में ऑनलाइन सेक्स चैट ठगी के मामले में सामने आया था। पुलिस ने विधायक की शिकायत पर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक शख्स को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया था। उस दौरान विधायक की ओर से कहा गया कि साइबर ठग ने उन्हें शिकार बनाते हुए उनसे 5000 रुपए की धोखाधड़ी की थी।

बेटे की मौत के बाद टूट गईं थीं रजनी
कुछ महीने पहले रजनी के बेटे की मौत हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक, बेटे की मौत से रजनी टूट गईं थीं और ज्यादा लोगों से मुलाकात और बात नहीं करती थीं। रजनी कुडलकर की आत्महत्या की सूचना मिलते ही भारी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर पर पहुंचे हैं। शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर ने मंगेश कुडालकर से बात की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular