Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मां-बेटी बनीं चोर... CCTV कैमरे में कैद हुईं महिला चोरों की...

कोरबा: मां-बेटी बनीं चोर… CCTV कैमरे में कैद हुईं महिला चोरों की करतूत, राशन दुकान से पलक झपकते सामान कर दिया पार; तेल से भरा टीन का डिब्बा ले जाते हुए दिखी, पुरानी बस्ती की घटना…

कोरबा: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बस्ती में एक चोरी की वारदात सामने आई है. मां-बेटी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. चोरी के बाद दुकानदार ने सतर्कता की अपील की है. साथ ही थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है. दरअसल, मोहित बत्रा पिछले कई सालों से राशन दुकान का संचालन करते आ रहे हैं. वह रोज की तरह दुकान के बाहर कुछ सामान रखते हैं. आज सुबह जब दुकान खोले, वह और उसका कर्मचारी दुकान की साफ सफाई करते हुए सामान बाहर निकाला, जिसमें झाड़ू नारियल तेल के डिब्बे समेत अन्य सामान रखे.

दुकान पर पहले एक महिला हाथ में थैला लेकर सामान खरीदने आई और वो सामान ले रही थी. ठीक उसके पीछे एक और महिला खड़ी .थी उसे लगा कि वो साथ में है. जब ये महिला सामान ले ही रही थी, अचानक वो वहां से चली गई. दुकानदार को लगा दूसरे दुकान चली गई होगी. जब थोड़ी देर बाद वो दुकान के बाहर आकर देखा तो एक टीन का डिब्बा गायब था. दुकान संचालक ने दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें साफ तौर पर महिला तेल के डिब्बा को लेकर जाती दिख रही है. कुछ दूर बाद उसके साथ उसकी बेटी भी साथ में सीसीटीवी कैमरे में नजर आई. जहां दोनों टीन के तेल को लेकर जा रहे थे. दुकान संचालक मोहित बत्रा ने बताया कि जो 1 महिलाएं थी, वो उसका ग्राहक है, लेकिन पीछे खड़ी है, वो पहली बार दिखी थी. घटना के बाद संचालक ऐसे लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. वहीं मामले की शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज करने की बात कही.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular