Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 2 मासूमों के सामने मां की हत्या.. पिता...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 2 मासूमों के सामने मां की हत्या.. पिता ने तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, फिर साले को फोन कर बोला- तेरी बहन नहीं उठ रही; अब फरार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में दो मासूम बच्चों के सामने उनकी मां की हत्या कर दी गई। हत्यारा कोई और नहीं, उन मासूम बच्चों का पिता ही है। जिसने तकिए से मुंह दबाकर अपनी पत्नी को मार डाला। फिर उसने अपने साले को फोन किया और बताया कि उसकी बहन नहीं उठ रही है। साला जब गांव पहुंचा, तब वह फरार हो गया था। पुलिस हत्या के इस मामले में फरार पति की तलाश कर रही है। घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है।

अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था सनकी पति

अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था सनकी पति

ग्राम उड़ेला निवासी लक्ष्मीचंद यादव (28 साल) राजमिस्त्री का काम करता है। वह अपनी पत्नी नेहा यादव (24 साल) और दो छोटे बच्चों के साथ रहता है। शनिवार को लक्ष्मीचंद ने भाटापारा में रहने वाले अपने साले राजेंद्र यादव को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी नहीं उठ रही है। घटना की जानकारी मिलते ही घबराए मायकेवाले जब गांव पहुंचे। तब उनकी बेटी की लाश बिस्तर में पड़ी थी। वहीं पति लक्ष्मीचंद गायब था। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि तकिए से मुंह दबाकर महिला की हत्या की गई है। इस घटना के बाद से पुलिस महिला के पति लक्ष्मीचंद की तलाश में जुट गई है।

तबीयत खराब होने का बनाया बहाना, शव के पास ही थे बच्चे
मृतिका नेहा के घरवालों ने पुलिस को बताया कि वो लोग भाठापारा में रहते हैं। लक्ष्मीचंद यादव ने उन्हें फोन कर बोला कि नेहा की तबीयत खराब है और वह बिस्तर से नहीं उठ रही है। इस पर लड़की के भाई ने नेहा से बात कराने कहा, तब उसने फोन काट दिया। इस दौरान उनके दो मासूम बच्चे अपनी मां के पास ही थे। दो बच्चों में एक करीब दो साल का है और दूसरा एक साल का है। उन्हें यह भी नहीं पता था कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं है।

मायकेवाले घर पहुंचे तब बिस्तर में पड़ी थी बेटी की लाश

मायकेवाले घर पहुंचे तब बिस्तर में पड़ी थी बेटी की लाश

पहले भी हुआ था विवाद, दबा दिया था गला
TI शांतकुमार साहू ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी लक्ष्मीचंद पहले भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और उसके गले को दबा दिया था। वह सनकी था और छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद कर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

दूसरे राज्य भागने की आशंका
आरोपी पहले उत्तरप्रदेश, पंजाब सहित अन्य जगहों में कमाने खाने गया था। ऐसे में पुलिस को शक है कि वह वारदात को अंजाम देकर दूसरे राज्य भाग सकता है। पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना देर से मिलने की वजह से आरोपी भागने में कामयाब हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular