Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कुर्सी की दौड़ में कलेक्टर साहिबा ने मारी...

BCC News 24: KORBA- कुर्सी की दौड़ में कलेक्टर साहिबा ने मारी बाजी..सांसद, पूर्व विधायक और महापौर को हराया; महिला दिवस पर हुई प्रतियोगिता का जमकर उठाया लुफ्त

कोरबा (BCC NEWS 24): अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मंगलवार को सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत के निवास पर विभिन्न आयोजन किए गए। महिलाओं के लिए आयोजित इन स्पर्धाओं में सबने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। खेल प्रतियोगिताओं में सर्वाधित लुत्फ कुर्सी दौड़ में लोगों ने उठाया। कलेक्टर सहित अन्य प्रशासनिक महिला अधिकारियों एवं कांग्रेस नेत्रियों ने कुर्सी की दौड़ लगाई तो सांसद भी इस दौड़ में शामिल हुईं। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने कहा कि महिलाओं ने आज हर क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल किया है। वे अपने आप को सिद्ध करने की दौड़ में कहीं भी पीछे नहीं है। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने कहा कि सांसद निवास में इस तरह का आयोजन बहुत ही उत्कृष्ट रहा और सबने छोटे-बड़े का भेद मिटाकर एक साथ खेलों का आनंद लिया। उन्होंने कहा कि महिलाएं कभी भी अपने आप को किसी से भी कमतर न समझें। महिलाएं आज कमजोर नहीं है बल्कि बराबरी करने का हौसला भी रखतीं है।

इससे पहले सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने अविभाजित मध्यप्रदेश में छत्तीसगढ़ से प्रथम सांसद मिनीमाता को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद, कलेक्टर के अलावा पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल, पूर्व विधायक सरोजा राठौर, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती कुसुम द्विवेदी, वरिष्ठ नेत्री उषा तिवारी, महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सपना चौहान, श्रीमती शांता मंडावे, प्रेमलता मिश्रा, श्रीमती भावना जायसवाल, श्रीमती रश्मि सिंह, सुनीता तिग्गा, सीमा उपाध्याय, वर्षा मोहनकर सहित बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही। राज्य गौसेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा, मछुआ बोर्ड की सदस्य अमृता निषाद, श्रीमती शेषराज हरबंश, वरिष्ठ कांग्रेसी फूल सिंह राठिया, सांसद प्रतिनिधि किरण चौरसिया भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन समाज सेविका रश्मि शर्मा व सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई एवं आभार प्रदर्शन महापौर राजकिशोर प्रसाद ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular