Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- शिक्षा के मंदिर में मर्डर.. स्कूल में घुसकर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- शिक्षा के मंदिर में मर्डर.. स्कूल में घुसकर प्रधान अध्यापक की हत्या; सोते समय गला रेतकर मारा, पुलिस ने कहा- आपसी रंजिश का मामला

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में अज्ञात हमलावरों ने स्कूल में घुसकर एक प्रधान अध्यापक की हत्या कर दी है। मामला बुधवार-गुरुवार की देर रात का है। बताया जा रहा है कि शिक्षक स्कूल में रोज की तरह सो रहे थे। इसी दौरान वारदात हुई है। पुलिस अफसरों ने इसे आपसी रंजिश बताया है। प्रारंभिक तौर पर इस वारदात के पीछे नक्सलियों का हाथ होने से पुलिस इंकार कर रही है। मामला जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के नक्सल प्रभावित गांव टिकनपाल के प्राथमिक शाला के प्रधान अध्यापक अंबाती राजू की हत्या हुई है। प्रधान अध्यापक सुकमा जिले का रहने वाला था। जो पिछले कुछ सालों से टिकनपाल स्कूल में पदस्थ था और स्कूल में ही रहता था। बुधवार-गुरुवार की देर रात अज्ञात लोगों ने अंबाती पर चाकू से हमला कर गला रेत हत्या कर दी।

सुबह जब स्कूल खुलने का समय हुआ तो प्यून स्कूल पहुंचा। जिसने इस हत्या की जानकारी आस-पास के गांव के ग्रामीणों को और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। किरंदुल SDOP करण उइके ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह आपसी रंजिश से हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular