Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- लड़कों के बीच लव ट्राएंगल में मर्डर.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- लड़कों के बीच लव ट्राएंगल में मर्डर.. दोस्त के साथ रिलेशन में था नाबालिग, बिजनेसमैन भी कुकर्म करने लगा तो दोनों ने मिलकर मार डाला

मध्यप्रदेश: रायसेन के औबेदुल्लागंज में 45 साल के बिजनेसमैन नीरज कोठारी का मर्डर लव ट्राएंगल में हुआ था। यह लव ट्राएंगल था लड़कों के बीच। कोठारी ने 17 साल के लड़के के साथ रिलेशन बनाए थे। लड़का पहले से एक दोस्त के साथ भी रिलेशनशिप में था। बिजनेसमैन ने नाबालिग के साथ कुकर्म के VIDEO बना लिए थे। VIDEO वायरल करने की धमकी देकर वह उसे बार-बार बुलाता था। नाबालिग के दोस्त मनोज कटारे को जब इसका पता चला तो उसने पूरी प्लानिंग की। नाबालिग और उसने 16‎ फरवरी की रात बिजनेसमैन को मार डाला था। भोपाल के नादरा‎ बस स्टैंड से दोनों को गिरफ्तार किया गया।

17 फरवरी को औबेुल्लागंज के वार्ड-13 में रहने वाले देवेंद्र कोठारी ने बेटे नीरज के गुम होने की रिपोर्ट कराई। नीरज कपड़ों का व्यापारी था। SDOP मलकीत सिंह के साथ चार थानों की टीम नीरज की तलाशी में जुटी थी। नीरज की लाश शुक्रवार सुबह होशंगाबाद रोड पर शगुन वाटिका मैरिज गार्डन के पीछे झाड़ियों में मिली।

मनोज कटारे और नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मनोज कटारे और नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिजनेसमैन दबाव बनाकर नाबालिग को मिलने बुलाता था
एडिशनल एसपी अमृत मीणा ने बताया कि 23 साल का आरोपी मनोज कटारे पिपलिया गांव का रहने वाला है। वह और नाबालिग स्टेशन रोड पर नमकीन की दुकान पर साथ काम करते थे। दोनों में रिलेशन थे। नीरज भी दुकान पर आता-जाता था। उसे जब यह जानकारी लगी कि नीरज और मनोज में रिलेशन हैं तो वह भी नाबालिग को अपने पास बुलाने लगा। VIDEO वायरल करने की धमकी देने लगा। इससे तंग‎ आकर नाबालिग ने नीरज कोठारी के‎ साथ भी रिलेशन बनाना‎ शुरू कर दिया।

बार-बार बुलाने से तंग आकर बनाया ठिकाने लगाने का प्लान
जब नीरज उसे कभी भी संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा तो ये बात‎ उसने मनोज को बता दी। इसके‎ बाद दोनों ने मिलकर‎ हत्या का प्लान बनाया। 16 फरवरी की रात 9.30 बजे नीरज ने नाबालिग को शगुन मैरिज गार्डन के पीछे रेलवे पटरी के पास बुलाया‎। नाबालिग ने मनोज को भी ये बात बता दी। मनोज भी नाबालिग के पीछे-पीछे चला गया। दोनों ने पहले बिजनेसमैन का गला दबाया। इसके बाद उसके हाथ की नस काट दी। गले पर भी चाकू से वार किए। शव वहीं झाड़ियों में फेंका और नीरज की स्कूटी और मोबाइल लेकर भाग निकले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular