Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाचाकू से गोदकर नाबालिग की हत्या.... आधी रात को लड़की के साथ...

चाकू से गोदकर नाबालिग की हत्या…. आधी रात को लड़की के साथ कर रहा था बात, तभी अज्ञात शख्स ने किया हमला; अस्पताल में मौत

सरगुजा: जिले के ग्राम बरडीह में चाकू मारने से घायल हुए 16 साल के नाबालिग लड़के की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 31 मई को अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। मामला धौरपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धौरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरडीह में 29 मई की रात को नाबालिग के परिवार समेत अन्य लोग IPL टी-ट्वेंटी क्रिकेट का फाइनल मैच एक साथ बैठकर देख रहे थे। तभी पड़ोस के रहने वाले युवक ने बताया कि नाबालिग (16 वर्ष) को किसी ने चाकू मार दिया है और वो खेत में पड़ा हुआ है। ये सुनते ही परिवार और गांव के लोग भागते हुए खेत में आए, जहां लहूलुहान हालत में नाबालिग पड़ा हुआ था। वहीं पर एक लड़की भी उसके साथ थी।

लड़की ने बताया कि वे लोग आपस में बात कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति हाथ में टॉर्च लेकर आया और नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी भी थी। झड़प के दौरान नाबालिग ने कुल्हाड़ी छीन ली, लेकिन चाकू के वार वो गंभीर रूप से घायल होकर वहीं खेत में गिर गया। इधर आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया।

नाबालिग के परिजन पोस्टमॉर्टम के दौरान बाहर बैठे हुए।

नाबालिग के परिजन पोस्टमॉर्टम के दौरान बाहर बैठे हुए।

गांववाले और परिजन तुरंत नाबालिग को लेकर धौरपुर अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने नाबालिग को जिला अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया। परिजनों ने नाबालिग को 30 मई को मिशन अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। 31 मई बुधवार को नाबालिग के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। परिजनों ने बुधवार को धौरपुर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

परिजनों ने बताया कि शादी का सीजन होने के चलते गांव में अलग-अलग जगहों से लोग आए हुए थे, इसलिए किसने नाबालिग पर वार किया, पता नहीं चल सका है। नाबालिग के साथ मौजूद लड़की भी आरोपी को नहीं पहचान पा रही है, इससे लगता है कि वो गांव से बाहर का कोई शख्स होगा। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला IPC की धारा 302 के तहत दर्ज किया गया है। अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों को एक्टिव कर दिया गया है। मृतक के साथ मौजूद लड़की और परिजनों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular