Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- घर वालों की लापरवाही..सिलेंडर फटा, उड़ी छत; बाहर...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- घर वालों की लापरवाही..सिलेंडर फटा, उड़ी छत; बाहर निकलने से पहले भूले गैस बंद करना, अंदर जल रहे दीए से हुआ बड़ा धमाका.. घर का सारा सामान जल कर खाक

छत्तीसगढ़: कांकेर के एक घर में रसोई गैस सिलेंडर फट गया है। हालांकि इस हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन, घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है। बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर फटने का धमाका इतना जोर का था कि खपरैल वाले घर की छत पूरी तरह से उड़ गई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के सिदेसर गांव में रहने वाले विमल जैन के घर में यह हादसा हुआ है। विमल जैन अपने परिवार के साथ घर से बाहर गए हुए थे। लेकिन, बाहर निकलने से पहले वे रसोई गैस बंद करना भूल गए थे। जिससे गैस लीक हो रही थी। साथ ही जहां गैस रखा हुआ था उसी के पास में ही घर के भीतर दीया भी जल रहा था। मकान मालिक जब घर का दरवाजा बंद कर बाहर निकले तो कुछ ही देर के बाद सिलेंडर फट गया।

दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई और वहां रखा सामान जलने लगा था। लोगों ने इसकी सूचना फौरन दमकल वाहन के कर्मचारियों को दी। मौके पर पहुंची दमकल के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस हादसे में मकान मालिक का कितने रुपए का सामान का नुकसान हुआ है यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular