Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबागर्दन काटने आ गया पड़ोसी... पड़ोसन के साथ लगा अफेयर का आरोप...

गर्दन काटने आ गया पड़ोसी… पड़ोसन के साथ लगा अफेयर का आरोप तो टंगिया मारकर की जान लेने की कोशिश

RAIPUR: रायपुर में एक पड़ोसी अपनी पड़ोसन की जान लेने पर आमादा हो गया। बड़ी मुश्किल से महिला की जान बची। अब इस कांड को अंजाम देने वाले पड़ोसी को पुलिस ढूंढ रही है। पड़ोसन का पूरा परिवार इस घटना से डरा हुआ है और सनकी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

मामला रायपुर के मंदिरहसौद थाना इलाके का है। ग्राम टेकारी में रहने वाले दो परिवारों के बीच ये झगड़ा कुछ दिनों पहले शुरू हुआ। तुकाराम नाम के शख्स की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पड़ोसन के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों के बीच प्रेम संबंध की बात पर तब बड़ा बवाल हुआ। दोनों महिलाएं आपस में लड़ पड़ीं और दोनों परिवार के पुरुष भी।

तब हुए कांड के बारे में परिजनों ने पुलिस को जानकारी नहीं दी। मगर फिर इसे उसी बात को लेकर पड़ोसियों के बीच अनबन शुरू हो गई। तुकाराम गुस्से में पड़ोसन के साथ गाली-गलौज करने लगा। ये बातें पड़ोसन का पति भी सुन रहा था, उसने भी टोका। मगर गुस्से से झुंझलाए तुकाराम को रोकना मुमकिन नहीं था। इतने में पड़ोसन भी तुकाराम के सामने आ गई और उसका विरोध करने लगी।

ये देखकर तुकाराम और भड़क गया, उसने टंगिया उठाया और पड़ोसन की गर्दन काटने के लिए आगे बढ़ा। पड़ोसन ने नीचे झुककर खुद को बचाने का प्रयास किया। इतने में टंगिया महिला की पीठ पर जा लगी, महिला लहूलुहान हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया है। ये हालात देखकर तुकाराम भाग गया। अब महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तुकाराम के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular