Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबान ताला टूटा न सेंधमारी, फिर भी हो गई चोरी... कार्ड बनाने...

न ताला टूटा न सेंधमारी, फिर भी हो गई चोरी… कार्ड बनाने वाली दुकान से कैश और आईफोन गायब, जांच में जुटी पुलिस

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक अनोखी चोरी हुई। यहां सुपेला थाना क्षेत्र में अकाशगंगा मार्केट में एक कार्ड की दुकान में नगदी व आईफोन की चोरी हुई। इस घटना में चौकाने वाली बात यह रही कि, दुकान का न तो ताला टूटा और न कहीं से सेंधमारी। इसके बाद भी चोर चोरी करके चला गया और उसका चेहरा भी सीसीटीवी में रिकार्ड नहीं हुआ।

सुपेला पुलिस के मुताबिक आकाश गंगा मार्केट सुपेला में मेहुल कार्ड नाम से दुकान है। दुकान के संचालक सचिन सेजपाल ने सुपेला थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। सचिन ने बताया कि वो हमेशा की तरह शनिवार रात दुकान बंद करके घर गया था। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला लगा था। उसने अपनी चाबी से दुकान का ताला खोला और जैसे ही शटर उठाया वो चौंक गया। दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। 6 हजार रुपए और एक आई फोन गायब था। पुलिस इस चोरी को लेकर काफी अचंभित है। पुलिस का कहना है कि दुकान न तो शटर टूटा, न ताला टूटा तो फिर चोरी कैसे हो गई। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जांच में जुट गई है।

पुलिस जता रही जानने वाले पर शक
सुपेला पुलिस की माने तो चोर दुकान से जुड़ा हुआ ही सख्स था। उसे दुकान के बारे में सारी चीजों की जानकारी थी। उसने चोरी करने से पहले दुकान की बिजली सप्लाई को काट दिया, जिससे उसके सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए। इसके बाद उसने चाबी से शटर में लगा ताला खोला और अंदर जाकर नगदी व मोबाइल चोरी कर फिर से ताला लगाकर वहां से चला गया।

पुलिस के गले नहीं उतर रही चोरी की बात
इधर सुपेला पुलिस इस चोरी को लेकर काफी परेशान है। थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा का कहना है कि दुकान का न तो ताला टूटा, न शटर टूटा, इसके बाद भी चोरी होना चौकाने वाली बात है। उन्होंने कहा कि आई फोन वाली बात गलत है। कोई रात में दुकान बंद करके अपना आई फोन क्यों छोड़कर जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर चोरी हुई है तो ये किसी नौकर या पहचान वाले ने किया है। किसी ने नकली चाबी बनाई और उसके जरिए ताला खोलकर चोरी करके चला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular