Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- नेता जी का डांसर पर रुपए लुटाते वीडियो...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नेता जी का डांसर पर रुपए लुटाते वीडियो वायरल.. शादी समारोह में बार-बालाओं के साथ जमकर झूमे, छूने की कोशिश भी की; नोट देते समय अश्लील हरकत करते नजर आए

बिहार: सीवान में जेडीयू और भाजपा नेता का डांसर पर रुपए लुटाते हुए का वीडियो सामने आया है। दोनों स्टेज के नीचे से झूमते हुए डांसर को रुपए दे रहे हैं। एक नेता ने तो हद ही कर दी। नोट देते समय अश्लील हरकत करते नजर आए।

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। इसमें दिख रहे एक नेता को जदयू के जिला कार्यकारिणी सदस्य पप्पू पटेल बताया जा रहा है तो दूसरे नेता भागर पंचायत के मुखिया व जिला भाजपा कार्यसमिति के सदस्य लल्लन यादव को। वीडियो सामने आने के बाद अब दोनों नेता कोई भी बयान देने से बच रहे हैं। कॉल किए जाने पर कोई प्रतिक्रिया न देने की बात कह रहे हैं।

नेताजी बार-बालाओं पर नोट लुटाते हुए।

नेताजी बार-बालाओं पर नोट लुटाते हुए।

मामला जिले के सिसवन प्रखंड मुख्यालय का है। बताया जाता है कि वीडियो सिसवन में दो दिन पहले आयोजित एक शादी समारोह का है। वीडियो में नेताजी लोगों के साथ बार-बालाओं पर नोट लुटाते और झूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान नर्तकियों को छूने की कोशिश भी कर रहे हैं। इस पूरे वाकये को वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर दिया।

पुलिस बोली- मामला संज्ञान में है

इस बारे में सिसवन थाने से भी जानकारी लेने की कोशिश की गई। कहा गया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई होगी। वहीं स्थानीय लोग दोनों नेताओं के सत्ताधारी दलों से जुड़े होने की वजह से तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular