Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्भवती की हत्या में नया खुलासा.. भाभी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्भवती की हत्या में नया खुलासा.. भाभी ने वाट्सऐप पर स्टेटस लगाया था- ‘जल्दी मरना है, लाइफ से परेशान हूं’; देवर ने चाकू घोंपकर मार डाला

मध्यप्रदेश: भोपाल के गांधी नगर इलाके में गर्भवती महिला की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। 14 अप्रैल को महिला ने वाट्सऐप स्टेटस में लिखा था- ‘मुझे जल्दी मरना है, लाइफ से परेशान हो चुकी हूं।’ इसके चार दिन बाद आरोपी देवर ने झूले पर बैठी भाभी के पेट में चाकू घोंपकर उन्हें मार डाला। वारदात से पहले आरोपी ने पत्थर से घिसकर चाकू की धार तेज की थी। महिला के भाई ने आरोप लगाया कि देवर और सास के तानों से बहन परेशान हो चुकी थी।

गांधी नगर इलाके के शांति नगर में सोमवार दोपहर कविता अहिरवार (25) पति गजराज अहिरवार की उसके देवर मनोज अहिरवार ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक कविता का दो साल का बच्चा रोता था, इसलिए नीट की तैयारी कर रहे उसके देवर को पढ़ाई में डिस्टर्ब होता था। इससे परेशान होकर उसने भाभी को मार डाला। मनोज गांधी मेडिकल कॉलेज से डायलिसिस का डिप्लोमा कोर्स कर चुका है। फिलहाल, वह नीट की तैयारी कर रहा था।

भाई का आरोप- ससुराल वालों ने मिलकर मा‌रा
कविता के भाई प्रकाश अहिरवार का आरोप है कि कविता को उसका देवर और सास छोटी-छोटी बातों पर ताना मारते थे। इनसे वह बहुत परेशान थी। देवर और सास ने मिलकर उसकी हत्या की होगी। देवर उसे प्रताड़ित करता था। कविता की शादी 2019 में हुई थी। उसका दो साल का बच्चा है, और फिलहाल उसे छह महीने का गर्भ था। जीजा भी बहन से दूरी बनाकर रखते थे। वो एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं।

कविता चीखी- कुणाल भैया मुझे बचा लो…
वारदात के समय कविता के घर में पुताई का काम कर रहे मजदूर कमल ने बताया कि चाकू लगने के बाद हमारे सामने मनोज भागा। वह कुछ नहीं बोला। कमरे के अंदर पहुंचे तो कविता खून से लथपथ पड़ी थी। वह चीख रही थी कि कुणाल भैया मुझे बचा लो…। इसके बाद उसकी सांसें थम गईं। थोड़ी देर बाद घर के अन्य सदस्य वहां पहुंचे। हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि कविता ने जिस कुणाल का नाम लिया वो कौन है।

भांजे ने चाकू की धार तेज करते हुए देखा
मनोज के घर में उसका 15 साल का भांजा आलोक भी रहता है। वो यहां रहकर पढ़ाई करता है। आलोक ने मामा मनोज को दोपहर में घर में रखे पुराने चाकू को पत्थर से रगड़कर धार तेज करते देखा था। हालांकि वह उसके मंसूबे नहीं समझ पाया। थोड़ी देर बाद मनोज ने कविता पर हमला कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular