Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- नया खुलासा: होटल की 7वीं मंजिल से...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नया खुलासा: होटल की 7वीं मंजिल से इसलिए कूदी थी मॉडल.. उदयपुर बुलाकर नहाते हुए वीडियो बनाया, सर्किट हाउस में रुके नेता के साथ सोने को कहा

जोधपुर: होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश करने वाली मॉडल के केस में नया खुलासा हुआ है। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटो शूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। वीडियो बनाने के बाद एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। उधर, पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की। फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी बताने से बच रही है। मॉडल के भाई ने जोधपुर के रातानाड़ा थाने में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है।

फोटो शूट के बहाने उदयपुर बुलाया
मॉडल के परिजनों के अनुसार, उदयपुर में साड़ी व ज्वेलरी की मॉडलिंग के लिए गई थी। उदयपुर की दीपिका और अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग कराई। वहां से भीलवाड़ा ले जाया गया। सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया। दोनों ने बाथरूम में नहाते हुए मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में ठहरे किसी नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार कर दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। यह कहकर दबाव बनाया कि तुम्हारे वीडियो हमारे पास हैं। इसे वायरल कर दिया जाएगा।

नेता जी को भी फंसाने की थी प्लानिंग
परिजन के अनुसार, दीपिका और अक्षत की प्लानिंग नेता को भी फंसाने की थी। यह बात मॉडल ने अपने घरवालों को बताई थी। भीलवाड़ा सर्किट हाउस में ठहरे नेता के साथ मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वह उस नेता को ब्लैकमेल करने की साजिश रच रहे थे। यह सब बात मॉडल ने साफ-साफ अपने घरवालों को बता दी थी। मॉडल ने यह भी बताया था कि वह जैसे-तैसे भीलवाड़ा से भाग कर उदयपुर आई है। उदयपुर से वह जोधपुर पहुंची। इस दौरान उसने अपने पिता व भाई से संपर्क साधे रखा। पिता उसे समझाते रहे। स्टेशन उसे लेने पहुंचे। तब तक वह होटल लॉर्ड्स पहुंच गई।

जोधपुर के रातानाड़ा पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित इसी होटल लॉर्ड्स से मॉडल ने छलांग लगा दी थी। फिलहाल वह अस्पताल में है।

जोधपुर के रातानाड़ा पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित इसी होटल लॉर्ड्स से मॉडल ने छलांग लगा दी थी। फिलहाल वह अस्पताल में है।

पुलिस ने फोन पर पिता व भाई को भेजे मैसेज के आधार पर रातानाडा थाने में मामला दर्ज कर लिया। साथ ही, उदयपुर के युवक और युवती का लोकेशन ट्रेस किया। सोमवार देर रात पुलिस जोधपुर से उदयपुर रवाना हुई। उनसे एक वाहन भी जब्त किया गया है।

फोन पर बताई थी आपबीती
परिजनों ने बताया कि उदयपुर से आते समय उसने आपबीती फोन पर बताई थी। बताया कि उसके साथ गलत हरकत हुई है और वह सुसाइड करने जा रही है। पिता के काफी समझाने के बाद भी 30 जनवरी की शाम को खुदकुशी की कोशिश की थी। रातानाड़ा पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित होटल लॉर्ड्स की छत से कूद गई। होटल की पार्किग में रखी कार पर गिरने से उसके शरीर में कार के कांच चुभ गए। कई जगह फ्रैक्चर भी हुआ है। अब उसकी हालत में सुधार है।

बयान देने के बाद फिर बुलाया
पुलिस अधिकारियों ने करीब एक घंटा तक उसका बयान लिया। जब वह चलने लगे तो फिर मॉडल ने इशारे से रोका। कहा- मुझे और भी कुछ बताना है। फिर आधा घंटे तक उसने कुछ और बातें बताईं। जांच में सामने आया कि जोधपुर के होटल व रेस्टोरेंट के बारे में पूरी जानकारी थी। होटल वाले भी उसे जानते थे। इसलिए वह सीधे होटल में आकर रूफ टॉप पर चली गई। वहां से छलांग लगा दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular